Hindi News >>crime
Advertisement

US: घर के अंदर मृत मिला भारतीय-अमेरिकी कपल का शव, दो जुड़वा बच्चों की डेड बॉडी भी मौजूद

Indian Origin Couple: पुलिस ने कहा कि बाथरूम से एक नौ एमएम की एक पिस्तौल और भरी हुई मैगज़ीन मिली है. मैन मेटो के मेयर लिज़ा डियाज़ नैश ने सोमवार रात को ‘स्टेट ऑफ सिटी’ संबोधन के दौरान घर में मृत मिले चार लोगों के लिए मौन रखा.

US: घर के अंदर मृत मिला भारतीय-अमेरिकी कपल का शव, दो जुड़वा बच्चों की डेड बॉडी भी मौजूद
Stop
Zee News Desk|Updated: Feb 15, 2024, 12:20 AM IST

Dead Body Of Family: अमेरिका के कैलिफोर्निया में भारतीय मूल का एक दंपति और उनके चार वर्षीय दो जुड़वां बच्चे मृत मिले हैं. पुलिस हत्या एवं आत्महत्या का मामला मानकर जांच कर रही है. यह दो माह से कम समय में इस प्रकार की दूसरी ऐसी घटना है. ‘एनबीसी बे एरिया’ की खबर के अनुसार, पीड़ितों का संबंध केरल से था और दोस्तों ने पीड़ितों की पहचान आनंद सुजीत हेनरी, उनकी पत्नी एलिस प्रियंका और उनके चार वर्षीय जुड़वां बेटों के तौर पर की है. पुलिस ने बताया कि पीड़ितों की पहचान अभी जारी नहीं की गई है. खबर में पुलिस के हवाले से कहा गया है कि घटना सैन मेटो में सोमवार को हुई.

पुलिस ने सोमवार को कहा था कि उसे कुछ लोगों ने सूचना दी थी कि उन्होंने परिवार को कुछ दिन से नहीं देखा है जिसके बाद एक टीम मौके पर गई और जांच की तो घर में जबरन घुसने का कोई संकेत नहीं मिला. सैन मेटो पुलिस विभाग में जनसूचना अधिकारी जेरमी सुराट ने बताया, “ हमें घर के अंदर चार शव मिले जिनमें एक व्यक्ति, एक महिला और दो बच्चे हैं.” पुलिस ने मंगलवार को कहा कि मामले की जांच हत्या करने के बाद स्वयं जान देने के मामले के तौर पर की जा रही है. 

वहीं अदालत के रिकॉर्ड से पता चला है कि व्यक्ति ने दिसंबर 2016 में तलाक का मामला दायर किया था, लेकिन वे इसपर आगे नहीं बढ़े. पुलिस ने कहा कि दो बच्चों के शव शयनकक्ष में मिले. सुराट ने प्रेस वार्ता में बताया कि बच्चों को गोली नहीं मारी गई है और उनकी मौत का सटीक कारण पोस्टमार्टम के बाद ही पता चलेगा. पुलिस के मुताबिक, व्यक्ति और महिला का शव बाथरूम के अंदर मिला है और उनके शवों पर गोली मारे जाने के निशान हैं. 

पुलिस ने कहा कि बाथरूम से एक नौ एमएम की एक पिस्तौल और भरी हुई मैगज़ीन मिली है. मैन मेटो के मेयर लिज़ा डियाज़ नैश ने सोमवार रात को ‘स्टेट ऑफ सिटी’ संबोधन के दौरान घर में मृत मिले चार लोगों के लिए मौन रखा. उन्होंने कहा कि यह भयावह है और समुदाय के लिए विनाशकारी है. इसी तरह की घटना 28 दिसंबर को हुई थी जहां भारतीय मूल के समृद्ध दंपति और उनकी किशोर बेटी का शव मैसाचुसेट्स के बंगले में मिला था. इस मामले में मृतकों की पहचान राकेश कमल (57), उनकी पत्नी टीना (54) और उनकी 18 वर्षीय बेटी एरियाना के तौर पर हुई थी. हाल के महीनों में देश में सात भारतीयों या भारतीय-अमेरिकियों की मौत हुई है. agency input

{}{}