trendingNow12291200
Hindi News >>crime
Advertisement

1 करोड़ की सुपारी और बीयर बार का दिया था लालच; 300 करोड़ के लिए बहू बन गई कातिल!

Purushottam Puttewar murder: नागपुर के पुरूषोत्तम पुत्तेवार हिट एंड रन मर्डर केस में चौंकाने वाले खुलासे हो रहे है. इस बेहद संगीन मामले में एक बहू ने दौलत के लिए अपने ससुर की हत्या के लिए उन्हें एक्सीडेंट में मरवाने की साजिश का नाटक रच दिया. 

1 करोड़ की सुपारी और बीयर बार का दिया था लालच; 300 करोड़ के लिए बहू बन गई कातिल!
Stop
Shwetank Ratnamber|Updated: Jun 13, 2024, 12:48 PM IST

Nagpur murder:  महाराष्ट्र के नागपुर जिले में पिछले महीने सामने आए हिट एंड रन मामले में बेहद ही चौकाने वाला खुलासा हुआ है. आरोपी बहू अर्चना पुत्तेवार ने पुलिस पूछताछ में कबूल किया है कि काला जादू के कारण उसने अपने ससुर की हत्या करवा दी. आरोपी बहू ने बताया है कि उसे शक था कि उसके ससुर उसके ऊपर काला जादू टोना टोटका कर रहे थे. इस बेहद संगीन मामले में एक बहू ने दौलत के लिए अपने ससुर की हत्या के लिए उन्हें एक्सीडेंट में मरवाने की साजिश का नाटक रच दिया. माना जा रहा है कि 300 करोड़ की संपत्ति विवाद की वजह से इस हत्याकांड की साजिश रची गई थी.

22 मई 2024 को नागपुर के अजनी इलाके में हिट एंड रन का एक चौकाने वाला मामला आया था. दो कार सवार, पुरुषोत्तम पुत्तेवार नाम के शख्स को टक्कर देकर फरार हो गए थे. उस हादसे में 82 साल के पुरुषोत्तम पुत्तेवार की मौके पर ही मौत हो गई थी. इस हादसे का एक सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया था, जिसमें कार सवार पुरुषोत्तम पुत्तेवार को टक्कर देकर मौके से फरार हो जाते दिख रहे थे.

पहले ये पूरा मामला हिट एंड रन का ही नजर आ रहा था, पुलिस भी इसे हिट एंड रन ही समझकर अपनी जांच आगे बढ़ा रही थी,,लेकिन जैसे-जैसे पुलिस की जांच आगे बढ़ी तो केस ने एक अलग ही मोड ले लिया. ऐसे में नागपुर पुलिस ने जब इसकी तह तक जाकर जांच की, तो पूरे मामले की एक-एक परत खुलती चली गई. पुलिस को जांच में जो सुराग मिले, उससे हुए खुलासे ने सबको चौका दिया. 

नागपुर पुलिस ने हत्या की दिल दहला देने वाली साजिश का पर्दाफाश करते हुए बताया कि पुरुषोत्तम पुत्तेवार की हत्या का मास्टरमाइंड कोई और नहीं बल्कि उनकी बहू अर्चना पुत्तेवार थी. अर्चना पुत्तेवार, नगर नियोजन विभाग में सहायक निदेशक के तौर पर पोस्टेट थी. पुलिस ने आरोपी बहू समेत पांच लोगों को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस बताया कि अर्चना ने करीब 22 करोड़ के लालच में ये साजिश रची.

करोड़ों की जायदाद के लिए कातिल बनी बहू?

अर्चना पुत्तेवार जानती थी कि वो अकेले अपने पुरुषोत्तम पुत्तेवार को अपने रास्ते से नहीं हटा पाएंगी. इसके लिए उसने एक बड़ी खूनी साजिश रची. अर्चना पुत्तेवार ने अपने ससुर की हत्या के लिए नीरज निमजे नाम के एक शख्स को सुपारी दी, इस साजिश में ड्राइवर सार्थक बागड़े और सचिन धार्मिक को भी जोड़ा. अर्चना पुत्तेवार ने निजी निजी सहायक पायल नागेश्वर को भी अपनी इस साजिश में शामिल किया. अर्चना ने हत्या के लिए 1 करोड़ रुपये और एक बार का लाइसेंस दिलाने का लालच दिया था. इस हत्याकांड में अर्चना के भाई प्रशांत पारलेवार ने भी मदद की थी. पुलिस सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. कोर्ट ने आरोपियों को 15 जून तक पुलिस हिरासत में भेज दिया है.

1 करोड़ की सुपारी, बार का लालच

अर्चना पुत्तेवार ने हत्या के लिए सुपारी दी
नीरज निमजे को हत्या की सुपारी दी
सार्थक बागड़े, सचिन धार्मिक को लालच दिया
निजी सहायक भी साजिश में शामिल 
हत्या के लिए 1 करोड़ की सुपारी
एक बार का लाइसेंस देने का लालच 
अर्चना के भाई प्रशांत ने भी मदद की
पुलिस ने सभी आरोपियों को गिरफ्तार किया

पढ़ें: इस बार कश्मीर में शहबाज शरीफ के साथ शी जिनपिंग ने लगाया दिमाग, मिला चीन-पाकिस्तान की साजिश का जिंदा सबूत

Read More
{}{}