trendingNow11813437
Hindi News >>crime
Advertisement

Crime News: इश्क में डूबी पत्नी ने रची खौफनाक साजिश, दिल्ली में की हत्या और 200KM दूर दफनाई लाश; फिर ऐसे खुला राज

Wife Murdered Husband: पुलिस ने बताया कि महिला ने प्रेम प्रसंग के चलते प्रेमी संग मिलकर दिल्ली में अपने पति को मौत के घाट उतार दिया और फिर 200 किलोमीटर दूर राजस्थान के भरतपुर में एक खाली प्लॉट में दफना दिया.

Crime News: इश्क में डूबी पत्नी ने रची खौफनाक साजिश, दिल्ली में की हत्या और 200KM दूर दफनाई लाश; फिर ऐसे खुला राज
Stop
Sumit Rai|Updated: Aug 07, 2023, 09:46 AM IST

Wife killed Husband in Delhi: राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में एक दिल दहलाने वाला मामला सामने आया है, जहां प्रेम प्रसंग के चलते पत्नी ने प्रेमी संग मिलकर अपने पति को मौत के घाट उतार दिया और फिर 200 किलोमीटर दूर राजस्थान के भरतपुर में एक खाली प्लॉट में दफना दिया. मामला भरतपुर के डीग के खोह थाने का है. पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार, महिला ने पहले दिल्ली में प्रेमी के साथ मिलकर पति की हत्या की और फिर प्रेमी ने भरतपुर के बानसूर में लाश को दफना दिया. मामले का खुलासा होने के बाद पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार कर लिया है.

महिला और प्रेमी दोनों सीआरपीएफ में तैनात

पुलिस ने बताया कि महिला सीआरपीएफ में कॉन्स्टेबल है और दिल्ली में तैनात है, जबकि उसका प्रेमी भरतपुर के बानसूर के लेकडी के मेहताला की ढाणी का रहने वाला है और ओडिशा में सीआरपीएफ में तैनात है. खोह थाना प्रभारी गिर्राज प्रसाद ने बताया कि दोनों का पिछले ढाई साल से प्रेम प्रसंग चल रहा था. दोनों की मुलाकात श्रीनगर एयरपोर्ट पर ढाई साल पहले हुई थी.

दिल्ली में की हत्या और भरतपुर में दफनाई लाश

पुलिस ने बताया कि पूनम जाट (35) ने सीआरपीएफ में तैनात अपने प्रेमी रामप्रताप गुर्जर के साथ मिलकर अपने पति संजय जाट की दिल्ली में गला घोंटकर हत्या कर दी. महिला ने 31 जुलाई को अपने पति को फोन कर दिल्ली बुलाया और शाम करीब 7 बजे अपने प्रेमी के साथ मिलकर गला दबाकर हत्या कर दी. इसके बाद शव को लेकर बानसूर पहुंचे और बाईपास पर एक खाली प्लॉट में दफना दिया.

पुलिस ने ऐसे खोला हत्या का राज

खोह थानाधिकारी गिर्राज प्रसाद ने बताया कि मामले की छानबीन के दौरान शक के आधार पर महिला से पूछताछ की गई. सख्ती से पूछताछ के बाद उसने सच कबूल लिया और बताया कि उसने अपने प्रेमी के साथ मिलकर हत्या की थी. इसके बाद 4 अगस्त की रात करीब 2 बजे रामप्रताप को हिरासत में लिया गया और उससे पूछताछ की गई. उसकी निशानदेही पर शव को जमीन से बाहर निकालकर पोस्टमॉर्टम करवाया है. पुलिस ने दोनों प्रेमी और प्रेमिका को गिरफ्तार कर लिया है और आगे की कार्रवाई के लिए दोनों आरोपियों से पूछताछ की जा रही है.
(इनपुट- अरुण वैष्णव)

Read More
{}{}