trendingNow12335321
Hindi News >>crime
Advertisement

Delhi Crime: 2020 में गायब हुई थी कार, अब नहर में नर कंकाल के साथ डूबी मिली; पुलिस खोज रही कनेक्शन

हरियाणा से दिल्ली में आने वाली मुनक नहर के अंदर डूबी मिली कार में एक मानव कंकाल बरामद होने के बाद हड़कंप मच गया है. बरामद कार 4 साल पहले गायब हुई थी, जिसकी जांच पुलिस कर रही है.

Delhi Crime: 2020 में गायब हुई थी कार, अब नहर में नर कंकाल के साथ डूबी मिली; पुलिस खोज रही कनेक्शन
Stop
Sumit Rai|Updated: Jul 14, 2024, 10:51 AM IST

Munak Canal: हरियाणा से दिल्ली में आने वाली मुनक नहर का तटबंध में बुधवार (10 जुलाई) दरार आ गई. इसके बाद दिल्ली के बवाना के कई इलाकों में घुटनों तक पानी भर गया. मुनक नहर की एक उप-शाखा में दरार आने के बाद जब पानी का स्तर नीचे आया तो नहर के अंदर एक कार को देखकर हर कोई हैरान रह गया. नहर के अंदर डूबी मिली कार में एक मानव कंकाल बरामद किया गया है, जिसके बाद हड़कंप मच गया है. हालांकि, अब तक यह पता नहीं चल पाया है कि कार से बरामद कंकाल किसका है और उसकी मौत कैसे हुई थी. पुलिस ने बताया कि पोस्टमार्टम और डीएनए रिपोर्ट आने के बाद ही इसका खुलासा हो पाएगा.

4 साल पहले गायब हुई थी कार

मुनक नहर से मिली कार 4 साल पहले सितंबर 2020 में गायब हो गई थी. दरअसल, बुद्ध विहार के रहने वाले कार ड्राइवर विनोद अपनी कार के साथ 2020 में गायब हो गए थे. इसको लेकर उनके घरवालों ने विजय विहार थाने में गुमशुदगी की शिकायत भी दर्ज कराई थी, लेकिन अब तक उनका पता नहीं चल पाया है. अब पुलिस चार साल पुराने इस केस से कनेक्शन निकाल रही है, क्योंकि मुनक नहर से बरामद कार विनोद के नाम पर रजिस्टर्ड है.

नहर का पानी कम होने के बाद मिली कार

दिल्ली पुलिस ने मुनक नहर से पानी कम होने के बाद गुरुवार शाम को खेड़ा गांव के लोगों को रोहिणी सेक्टर 27 के पास एक कार दिखाई दी. इसके बाद इसकी सूचना पुलिस को दी गई. पुलिस ने शुक्रवार को एक क्षतिग्रस्त कार बरामद की, जिसमें एक मानव कंकाल मिला. अधिकारियों ने बताया कि यह मामला तब सामने आया जब हरियाणा से दिल्ली को पानी की आपूर्ति करने वाली मुनक नहर की एक उप-शाखा में दरार आने से जल स्तर कम हो गया

परिवार ने कपड़े से की पहचान

पुलिस ने बताया कि पहचान के लिए कैब ड्राइवर विनोद के बेटे रवि को बुलाया गया था, जिसने कार की पहचान की और संदेह जताया कि श उसके पिता का हो सकता है. हालांकि, रवि का कहना है कि अभी विश्वास नहीं हो रहा है कि शव उनके पिता का है. पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद कंकाल परिवार को सौंप दिया है और पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने का इंतजार है. पुलिस ने बताया कि पोस्टमार्टम और डीएनए रिपोर्ट आने के बाद ही इस बात का पता चल पाएगा कि कंकाल किसका है और मौत कैसे हुई थी.
(इनपुट- न्यूज़ एजेंसी भाषा)

Read More
{}{}