trendingNow12095815
Hindi News >>crime
Advertisement

Bengal : माता-पिता बने हैवान! 4 महीने की बेटी को पटक- पटककर मार डाला

Kolkata Crime :  लगातार तीसरी बेटी होने की वजह से बंगाल में एक कपल ने अपनी ही चार महीने की बच्ची को दीवार पर पटक-पटक कर मार डाला. मामले में पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार कर लिया है.  

Bengal
Stop
KIRTIKA TYAGI|Updated: Feb 05, 2024, 04:26 PM IST

Kolkata :  बंगाल से एक दिल- दहलाने वाली खबर सामने आ रही है. बंगाल में एक कपल ने अपनी ही चार महीने की बच्ची को दीवार पर पटक-पटक कर मार डाला. बताया जा रहा है, कि वह उनकी तीसरी लड़की थी. घटना पश्चिम बंगाल के मुर्शिदाबाद जिले के डोमकल की है. घटना के बाद से जिले में हड़कंप मचा हुआ है. फिलहाल मामले की जांच में पुलिस जुटी हुई है. 

 

पीड़िता की पहचान खदीजा खातून के रूप में की गई है. जबकि, माता-पिता की पहचान रिंटू मंडल और बेलुवारा बीबी के रूप में की गई है. बताया जा रहा है, कि इन्हें पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. 

 

घटना पर सबसे पहले सोमवार (5 फरवरी) की सुबह पीड़िता की दादी फिरोजा बीबी की नजर पड़ी. उसने तुरंत परिवार के अन्य सदस्यों और पड़ोसियों का बुलाया. फिरोजा बीबी ने मीडिया कर्मियों को बताया, कि ''घटना रविवार (4 फरवरी) रात को हुई लेकिन माता-पिता ने यह सुनिश्चित करने के लिए इसे पूरी रात छिपाए रखा कि बच्ची की मौत हो जाए.

 

पीड़िता की दादी फिरोजा बीबी ने कहा कि मेरा बेटा हमेशा नशे में रहता है. तीसरी लड़की के जन्म के बाद से मेरे बेटे और उसकी पत्नी के बीच रोजाना झगड़ा होता रहता था. लेकिन मैंने कभी नहीं सोचा था कि झगड़े का ऐसा अंत होगा. 

 

जिला पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि माता-पिता के खिलाफ हत्या का आरोप लगाया गया है. पीड़िता के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. मौत के पीछे का सही कारण पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही पता चलेगा. 

 

 

Read More
{}{}