trendingNow12324879
Hindi News >>crime
Advertisement

Pakistan News: मेड से छेड़छाड़ पर फंसा 54 साल का पाकिस्तानी रसोइया, दिल्ली में केस दर्ज; सजा से बचाने के लिए PAK ने चला पैंतरा

India Pakistan News in Hindi: पाकिस्तानी चाहे कहीं, लेकिन अपनी हरकतों से विवाद का विषय बन ही जाते हैं. अब दिल्ली में पाकिस्तानी उच्चायोग के 54 वर्षीय रसोइये पर महिला से छेड़छाड़ का केस दर्ज किया गया है.   

Pakistan News: मेड से छेड़छाड़ पर फंसा 54 साल का पाकिस्तानी रसोइया, दिल्ली में केस दर्ज; सजा से बचाने के लिए PAK ने चला पैंतरा
Stop
Devinder Kumar|Updated: Jul 06, 2024, 10:52 PM IST

Pakistan High Commission Women Molestation: मजहब के आधार पर बने पाकिस्तान का चाल-चरित्र शुरू से ही बिगड़ा रहा है. वहां के नेता- अफसर हों या वहां के कर्मचारी, यह स्वभाव कम-ज्यादा सब जगह नजर आता है. ऐसा ही मामला दिल्ली में पाकिस्तान उच्चायोग में सामने आया है. पुलिस के मुताबिक पाकिस्तान के एक राजनयिक के आवास पर घरेलू सहायिका से छेड़छाड़ की कोशिश की शिकायत मिली थी, जिसके बाद पाकिस्तानी रसोइये के खिलाफ केस दर्ज किया गया है. 

कुछ महीने पहले महिला को काम पर रखा था

पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने कहा कि 28 जून को एक भारतीय महिला ने तिलक मार्ग थाने में 54 वर्षीय पाकिस्तानी रसोइये मिन्हाज हुसैन के खिलाफ शिकायत दी थी. अधिकारी के मुताबिक महिला को कुछ महीने पहले घरेलू सहायिका के तौर पर काम पर रखा गया था और वह राजनयिक के आवास के परिसर में एक क्वार्टर में रहती थी. 

पाकिस्तानी अधिकारियों ने वापस स्वदेश भेजा

पुलिस के मुताबिक आरोपी के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 354 (महिला की गरिमा को ठेस पहुंचाने के इरादे से उस पर हमला करना) के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है. मिन्हाज हुसैन फरवरी में पाकिस्तान से भारत आया था. बताया जाता है कि पाकिस्तानी अधिकारियों ने उसे कार्रवाई से बचाने के लिए वापस स्वदेश भेज दिया है. अधिकारी ने कहा कि उसे पाकिस्तान भेजे जाने की पुष्टि की जा रही है.

एक- एक पाई के लिए तरस रहा पाकिस्तान

बताते चलें कि भारत से अंधी दुश्मनी और आतंकवाद को अपनी विदेश नीति का अंग बनाने वाला पाकिस्तान आज एक- एक पाई के लिए तरस रहा है. उस पर विदेशी कर्ज इतना ज्यादा हो चुका है कि उसे चुका पाना उसके बूते से बाहर हो रहा है. पुराने कर्ज को चुकाने के लिए वह हर बार नया कर्ज ले रहा है, जिससे उसकी नैया डूबती जा रही है. वहां की सरकार देश चलाने के लिए जनता पर लगातार करों का बोझ बढ़ाती जा रही है, जिसके चलते वहां के लोगों का जीना मुश्किल हो गया है. 

(एजेंसी भाषा)

Read More
{}{}