trendingNow12334388
Hindi News >>crime
Advertisement

MP से लापता BSF की 2 महिला कांस्टेबल पश्चिम बंगाल में मिली, महीने भर तक कहां और कैसे छिपीं?

MP News: पुलिस अधीक्षक (एसपी) धर्मवीर सिंह ने शुक्रवार को संवाददाताओं को बताया कि ग्वालियर के बिलौआ थाने में गुमशुदगी की शिकायत दर्ज कराई गई जिसके बाद जांच शुरू की गई. उन्होंने कहा कि दोनों लापता महिला कांस्टेबल बीएसएफ की कोलकाता इकाई के समक्ष पेश हुई हैं.

MP से लापता BSF की 2 महिला कांस्टेबल पश्चिम बंगाल में मिली, महीने भर तक कहां और कैसे छिपीं?
Stop
Updated: Jul 13, 2024, 03:03 PM IST

BSF Constable: मध्य प्रदेश के ग्वालियर में सीमा सुरक्षा बल (बीएसएफ) अकादमी की दो महिला कांस्टेबल पश्चिम बंगाल में मिली हैं. दोनों एक महीने से अधिक समय से लापता थीं. पुलिस ने यह जानकारी दी. दोनों महिला कांस्टेबल में से एक की मां ने कुछ दिन पहले शिकायत दर्ज कराई थी कि बीएसएफ अकादमी में उनकी बेटी की बंगाल के मुर्शिदाबाद की रहने वाली एक अन्य महिला कांस्टेबल से दोस्ती हो गई थी और उनकी बेटी को उसकी सहेली छह जून को बंगाल ले गई.

महीने भर में शहाना खातून, आकांक्षा निखर ने क्या किया?

पुलिस अधीक्षक (एसपी) धर्मवीर सिंह ने शुक्रवार को संवाददाताओं को बताया कि ग्वालियर के बिलौआ थाने में गुमशुदगी की शिकायत दर्ज कराई गई जिसके बाद जांच शुरू की गई. उन्होंने कहा कि दोनों लापता महिला कांस्टेबल बीएसएफ की कोलकाता इकाई के समक्ष पेश हुई हैं. उन्होंने कहा कि ग्वालियर से एक पुलिस दल भी कोलकाता गया था. उन्होंने भी दोनों के बयान दर्ज किए थे.

उन्होंने बताया कि दोनों महिला बीएसएफ कांस्टेबल ने अपने बयान में कहा है कि वे अपनी मर्जी से पश्चिम बंगाल गई थीं. अब तक की जांच में उनकी ओर से कोई गंभीर अपराध सामने नहीं आया है.

मामले की जांच जारी

इस संदिग्ध गुमशुदगी मामले की जांच अभी खत्म नहीं हुई है. मामला संवेदनशील है. दोनों बीएसफ से जुड़ी थीं. ऐसे में मामले की गंभीरता को देखते हुए अभी पुलिस किसी निष्कर्स पर नहीं पहुंची है. बीएसएफ की एक टीम अभी दोनों से पूछताछ कर रही है. उनकी यूनिट के बाकी साथियों ने बताया कि दोनों पक्की दोस्त थीं. हमेशा साथ-साथ रहती थीं.

Read More
{}{}