trendingNow12127708
Hindi News >>crime
Advertisement

Bhiwani: दूल्हे को मारकर, काट दिए उसके पिता के दोनों हाथ, दिल दहला देगा भिवानी की इस लव स्टोरी का THE END

Bhiwani murder: भिवानी में लव मैरिज से नाराज परिजनों ने लड़के के बड़े भाई की हत्या कर दी और पिता के दोनों हाथ काट दिए. हत्या के बाद गांव में सन्नाटा पसरा है. तनाव के बीच वहां भारी पुलिस बल तैनात है. 

Bhiwani: दूल्हे को मारकर, काट दिए उसके पिता के दोनों हाथ, दिल दहला देगा भिवानी की इस लव स्टोरी का THE END
Stop
Shwetank Ratnamber|Updated: Feb 25, 2024, 03:35 PM IST

Bhiwani Love marriage murder: हरियाणा में भिवानी जिले के बापोड़ा गांव में प्रेम विवाह से नाराज कुछ लोगों ने एक व्यक्ति की कथित रूप से हत्या कर दी. जबकि उसके पिता के दोनों हाथ काट दिए. पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि 50 वर्षीय गोपीराम के छोटे बेटे लाला ने करीब एक माह पहले पड़ोस की एक लड़की से परिवार की मर्जी के खिलाफ जाकर प्रेम विवाह किया था जिसके बाद से दोनों गांव से बाहर रह रहे थे. इस हत्याकांड के बाद गांव में मातम पसरा है. वहीं भारी फोर्स तैनात की गई है.

उन्होंने बताया कि इसी से नाराज लड़की पक्ष के 15-20 लोग धारदार हथियारों के साथ शुक्रवार देर रात करीब साढ़े 11 बजे गोपीराम के घर पहुंच गए और उन्होंने गोपीराम तथा उसके बड़े बेटे सोमबीर पर हमला कर दिया. 

हैवानियत की हदें पार हुईं

अधिकारी ने बताया कि हमलावरों ने गोपीराम के दोनों हाथ भी काट दिए. आरोपियों ने पीड़ितों को अधमरी हालत में वहीं छोड़ दिया और फरार हो गए. गंभीर हालत में बाप-बेटे को परिजन भिवानी के नागरिक अस्पताल में लेकर पहुंचे, जहां से दोनों को रोहतक PGI रेफर कर दिया गया.उन्होंने बताया कि गंभीर हालत में पिता एवं बेटे को परिजन अस्पताल ले गये, जहां से दोनों को पीजीआई (रोहतक) रेफर कर दिया गया.

गांव में भारी फोर्स तैनात

उन्होंने बताया कि सोमबीर ने पीजीआई पहुंचने से पहले दम तोड़ दिया जबकि पिता गोपीराम का इलाज किया जा रहा है. पुलिस अधीक्षक (एसपी) वरुण सिंगला ने बताया कि सदर पुलिस रोहतक स्थित पीजीआई में शव का पोस्टमार्टम कराने के साथ-साथ घायल का बयान दर्ज कर इस संबंध में कार्रवाई करेगी. 

उन्होंने बताया कि शनिवार को भी गांव में तनाव का माहौल बना रहा, इसलिए पुलिस बल तैनात किया गया है.

(इनपुट: PTI- भाषा)

Read More
{}{}