Hindi News >>crime
Advertisement

Arunachal Pradesh News: काला जादू, एलियन से बातचीत! अरुणाचल में कैसे हुई केरल के तीन लोगों की मौत

Arunachal Pradesh Hindi News: अरुणाचल प्रदेश के होटल में केरल के 3 लोगों की मौत के मामले में नया खुलासा हुआ है. मारे गए लोगों के लैपटॉप से एक पीडीएफ मिला है, जिससे लगता है कि वे 'एलियन' से बात कर रहे थे.  

Arunachal Pradesh News: काला जादू, एलियन से बातचीत! अरुणाचल में कैसे हुई केरल के तीन लोगों की मौत
Stop
Devinder Kumar|Updated: Apr 09, 2024, 05:19 PM IST

Arunachal Pradesh Kerala Residents Death: अरुणाचल प्रदेश के होटल में 2 अप्रैल को दो महिलाओं समेत तीन लोग होटल के एक कमरे में रहस्यमय हालात में मृत पाए गए थे. वे तीनों मूल रूप से केरल के रहने वाले थे. पोस्टमार्टम रिपोर्ट में उनके शवों पर चोटों के निशान मिले थे. मामले की जांच कर रही अरुणाचल पुलिस को कई ऐसे सबूत मिले हैं, जिसमें एलियन का लिंक सामने आ रहा है. तो क्या एलियन ने अपनी शक्ति से तीनों की हत्या की. अगर ऐसा नहीं तो फिर इन मौतों से एलियन का क्या संबंध है. 

मौत के बाद के जीवन के बारे में पढ़ा था!

रहस्यमय मौतों की जांच कर रही अरुणाचल पुलिस ने मामले में संभावित अलौकिक संबंध का पता लगाया है. पुलिस ने कहा कि होटल में मरने वालों में नवीन और देवी पति- पत्नी थे. जबकि आर्या उनकी महिला मित्र थी. जांच के दौरान कुछ ऐसे दस्तावेज और तीनों के मोबाइल चैट मिले हैं, जिससे स्पष्ट होता है कि तीनों लोगों ने सोशल मीडिया पर मौत के बाद के जीवन और एलियंस के अस्तित्व के बारे में बड़े पैमाने पर पढ़ा था.

जब पुलिस ने आर्या के लैपटॉप की जांच की, तो उन्हें उसमें से 466 पन्नों का एक पीडीएफ दस्तावेज़ मिला. उस पीडीएफ में अलौकिक जीवन और पृथ्वी पर आने वाले एलियंस के बारे में बात की गई थी. उसी पीडीएफ में 'मैथी' नाम के एक पात्र के साथ आर्या की चैट की भी डिटेल मिली. माना जाता है कि वह 'मैथी' एंड्रोमेडा आकाशगंगा का एक एलियन है.

मरने से पहले एलियन से की बातचीत?

पुलिस को आर्या के लैपटॉप में मिले पीडीएफ में एलियन 'मैथी' के साथ कथित चैटिंग से जुड़ा पूरा एक पैराग्राफ मिला. उसी पीडीएफ में 'मैथी' के शरीर का चित्रण भी किया गया था. उसमें बताया गया मैथी ने काली टी-शर्ट और काली चड्डी पहनी हुई थी. उसका सिर गंजा और आंखें खुली हुई थीं.

पीडीएफ में दर्ज कथित चैटिंग के मुताबिक एलियन ने बातचीत में मारे गए तीनों लोगों को बताया, पृथ्वी से डायनासोर अपने आप विलुप्त नहीं हुए, बल्कि एलियंस ने उन्हें किसी दूसरे ग्रह पर शिफ्ट कर दिया था. 

'दूसरे ग्रहों पर शिफ्ट कर दिए डायनासोर'

एलियन ने आर्या को बताया, डायनासोर अभी भी अन्य ग्रहों पर जीवित और सक्रिय हैं. वह ग्रह उनके अस्तित्व के लिए अधिक अनुकूल हैं. चैट के अनुसार, एलियन सवाल उठाता है कि पुरातत्वविदों को पृथ्वी पर डायनासोरों के इतने कम जीवाश्म नमूने क्यों मिले हैं, जबकि लाखों लोग यहां घूम रहे थे? 

एलियन सवाल पूछता है, क्या हमें डायनासोर की हड्डियां हर जगह आसानी से नहीं मिलनी चाहिए? यह इस वजह से है कि बड़े पैमाने पर दूसरे ग्रहों पर शिफ्ट करने के दौरान कई डायनासोर प्राकृतिक वजहों से मर गए थे, जिन्हें सबूत के रूप में पृथ्वी में दफना दिया गया था, जिससे मानवों को पता चल सके कि सदियों पहले पृथ्वी पर डायनासोर भी पाए जाते थे. 

पृथ्वी पर आते रहते हैं 58 प्रकार के एलियन

पुलिस को लैपटॉप में मिली पीडीएफ में यह भी दावा किया गया है कि विभिन्न ग्रहों से एलियंस के कम से कम 58 विभिन्न जातीय समूह नियमित रूप से पृथ्वी पर आते रहे हैं. पीडीएफ में यह भविष्यवाणी भी की गई है कि पृथ्वी पर मौजूद 90 प्रतिशत मानव और पशु- पक्षियों को निकट भविष्य में दो अन्य ग्रहों पर शिफ्ट कर दिया जाएगा. 

आर्या के लैपटॉप में मिली पीडीएफ में दावा किया गया, यह एक बेहद खास समय होगा, जब इन प्राणियों को उन ग्रहों पर भेजा जाएगा. जहां उन्हें अपने विकास के बेहतर मौके मिलेंगे. वो विकास, जो इस पृथ्वी पर रहते संभव नहीं हो पाया है. 

काले जादू से भी जुड़ा हो सकता है मामला

इस पीडीएफ के साथ ही पुलिस को मृतक की कार से विभिन्न पत्थर और तस्वीरें भी बरामद हुई हैं, जिनसे आशंका हो रही है कि यह काले जादू से जुड़ा मामला भी हो सकता है. यह पीडीएफ और पत्थर मिलने के बावजूद पुलिस अधिकारी पुख्ता तौर पर इन मौतों की वजह नहीं जान पा रहे हैं. उनका कहना है कि अभी मामले की जांच चल रही है. सारी स्थिति स्पष्ट होने के बाद ही इस बारे में कुछ कहा जा सकेगा. 

{}{}