trendingNow11776840
Hindi News >>crime
Advertisement

एयर होस्टेस को देखते ही उसके ऊपर कूद पड़ा यात्री, जबरदस्ती किस करने लगा और फिर..

Flight Attendant: उसने एक एयर होस्टेस को पीछे से ना सिर्फ दबोच लिया बल्कि उसके गले पर जबरदस्ती किस करने की कोशिश की. इसके बाद बवाल मच गया. इस मामले में उस आरोपी को अरेस्ट किया गया है.

एयर होस्टेस को देखते ही उसके ऊपर कूद पड़ा यात्री, जबरदस्ती किस करने लगा और फिर..
Stop
Gaurav Pandey|Updated: Jul 12, 2023, 07:20 PM IST

Drunk Passenger: फ्लाइट में होने वाले बवाल जमकर वायरल होते रहते हैं. पिछले दिनों अमेरिका से एक ऐसा मामला सामने आया है जहां एक यात्री ने एयर होस्टेस के साथ बदतमीजी कर दी और उसे जबरदस्ती किस करने की कोशिश की. बताया गया कि यात्री ने शराब पी हुई थी और जब इस यात्री को ज्यादा शराब पीने से मना किया गया तो वह गुस्सा हो गया था. इसके बाद उसने फ्लाइट अटेंडेंट से बदतमीजी कर डाली. 

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक यह मामला कुछ पुराना है जो फिर से वायरल हुआ है. घटना अलास्का एयरलाइंस की है जहां एक फ्लाइट में एक शराबी यात्री ने जमकर हंगामा मचाया. उसने एक एयर होस्टेस को पीछे से ना सिर्फ दबोच लिया बल्कि उसके गले पर जबरदस्ती किस करने की कोशिश की. इसके बाद बवाल मच गया. इस मामले को किसी तरह रफा-दफा किया गया.

बताया गया कि यह यात्री मिनेसोटा से अलास्का जा रहा था. कुछ रिपोर्ट में इस बात का जिक्र है कि इस यात्री ने जमकर शराब पिया हुआ था फ्लाइट में अटेंडेड ने इस यात्री को रेड वाइन सर्व की. जब वह रेड वाइन सर्व करके जा रहा था तभी यात्री ने उसका हाथ पीछे से पकड़ लिया और जबरदस्ती किस करने लगा. इतना ही नहीं उसने पीछे से उसके गले किस भी किया है

इसके अलावा वह फ्लाइट अटेंडेंट से कहने लगा कि तुम बहुत सुंदर हो. इस घटना के बाद दूसरे फ्लाइट अटेंडेंट ने उसे रोकना चाहा तो उससे फिर गया भिड़ गया. इसके बाद फ्लाइट अटेंडेंट ने पूरी घटना कॉकपिट में बैठे अधिकारियों को बता दी और फिर फ्लाइट जैसे ही लैंड हुई इस यात्री को अरेस्ट कर लिया गया है. मामले में जांच के आदेश दिए गए हैं. यह पहला मामला नहीं है जब इस तरह की घटना सामने आई है.

Read More
{}{}