trendingNow11782019
Hindi News >>crime
Advertisement

UP News: प्रेम प्रसंग में युवक ने की लड़की की हत्‍या, बाद में कर ली खुदकुशी

UP Crime News: पुलिस ने दोनों के शव पोस्‍टमार्टम के लिए भेज दिए हैं और मामले की सभी बिंदुओं से जांच कर रही है. पुलिस ने मौके से वारदात में इस्तेमाल पिस्तौल बरामद कर ली है.

UP News:  प्रेम प्रसंग में युवक ने की लड़की की हत्‍या, बाद में कर ली खुदकुशी
Stop
Zee News Desk|Updated: Jul 16, 2023, 01:49 PM IST

Rampur News: उत्तर प्रदेश में रामपुर जिला मुख्‍यालय के नगर कोतवाली क्षेत्र में एक युवक ने अपने पड़ोसी के घर में घुसकर उसकी बेटी की कथित तौर पर गोली मारकर हत्‍या कर दी और फिर खुदकुशी कर ली. एक पुलिस अधिकारी ने रविवार को यह जानकारी दी. रामपुर के पुलिस अधीक्षक (एसपी) अशोक कुमार शुक्‍ला ने बताया कि प्रथम दृष्‍टतया यह प्रेम प्रसंग का मामला प्रतीत होता है.

शुक्ला ने कहा कि नगर कोतवाली क्षेत्र में रहने वाले एक युवक ने शनिवार देर रात अपने पड़ोसी के घर में घुसकर उसकी बेटी पर गोली चलाई और फिर बाहर निकलकर खुद को भी गोली मार ली.

अस्पताल ले जाते हुए मौत
शुक्ला के मुताबिक, आरोपी और पीड़िता की अस्‍पताल ले जाते समय मौत हो गई. उन्होंने बताया कि पुलिस ने मौके से वारदात में इस्तेमाल पिस्तौल बरामद कर ली है.

शुक्ला के अनुसार, मृतक लड़की की उम्र 16 से 17 साल के बीच थी, जबकि उसे गोली मारने वाला युवक स्नातक का छात्र था. उन्होंने बताया कि पुलिस ने दोनों के शव पोस्‍टमार्टम के लिए भेज दिए हैं और मामले की सभी बिंदुओं से जांच कर रही है.

लड़की ने परिजनों ने क्या बताया
मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक लड़की के परिवार वालों का कहना है कि शनिवार रात करीब 11:30 बजे लड़के ने घर का दरवाजा खटखटाया. दरवाजा बेटी ने खोला. दरवाजा खोलते ही लड़के ने लड़की के सिर में गोली मार दी. इसके बाद लड़का घर के बाहर आया और खुद को भी कनपटी में गोली मार ली. गोली की आवाज सुनकर हम लोग दरवाजे पहुंचे, तो देखा बेटी खून से लथपथ तड़प रही थी. बेटी से 10 फीट दूरी लड़का भी गिरा पड़ा था. 

(इनपुट - न्यूज एजेंसी- भाषा)

Read More
{}{}