trendingNow12387999
Hindi News >>crime
Advertisement

खतना करने के बाद 45 दिन के बच्चे की 8 घंटे में चली गई जान, नाई पर लगा ये बड़ा आरोप

Death After Circumcision: उत्तर प्रदेश के जिला बरेली से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है. यहां डेढ़ महीने के एक बच्चे की खतना करने से जान चली गई. आइए जानते हैं क्या लगा नाई पर आरोप. कैसे हुआ ये दर्दनाक हादसा.  

खतना करने के बाद 45 दिन के बच्चे की 8 घंटे में चली गई जान, नाई पर लगा ये बड़ा आरोप
Stop
krishna pandey |Updated: Aug 17, 2024, 09:27 AM IST

Circumcision Death: यूपी के बरेली में एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है. एक नाई की लापरवाही ने डेढ़ महीने के मासूम बच्चे की जान ले ली है. यह तब हुआ जब परिवार के लोग नवजात का खतना करवा रहे थे. इसी दौरान गलत नस काटने से नवजात की मौत हो गई. बच्चे की मौत के बाद हड़कंप मच गया है. पुलिस में मामले की शिकायत दर्ज कराई गई. आरोपी नाई फरार है. उसकी तलाश जारी है. फतेहगंज पूर्वी थाना क्षेत्र के शिवपुरी गांव में डेढ़ महीने के अरमान का खतना होने के बाद मौत हो गई.

‌रिवाज निभाना पड़ा भारी?
मीडिया में छपी एक रिपोर्ट के मुताबिक, बरेली में एक परिवार को रिवाज निभाना भारी पड़ गया. परिवार ने खुशी-खुशी एक नाई को बुलाया. वह खतना करने के लिए तैयार हो गया. लेकिन खतना होने के कुछ घंटे बाद ही नवजात की जान चली गई.

नाई के काट दी गलत नस, खून बहने से मौत
बताया जा रहा है कि परिजन डेढ़ माह के मासूम बच्चे का खतना करा रहे थे. इस दौरान धारदार औजार से गलत नस कट गई. इससे नवजात की मौत हो गई. इस घटना के बाद आरोपी मौके से फरार हो गया है. पुलिस उसकी तलाश कर रही है. नवजात की अधिक रक्तस्राव होने से मौत हो गई. 

बच्चे की अस्पताल में मौत
खून अधिक बहता देख परिवार वाले अस्पताल में बच्चे को ले गए, लेकिन रात में ही बच्चे की मौत हो गई.  वहीं मासूम की मौत के बाद नाई के खिलाफ हत्या का केस दर्ज कर लिया गया है. इस पूरे मामले पर एसपी दक्षिणी मानुस पारीक ने बताया कि, 'मामले का संज्ञान लेकर केस दर्ज कर लिया गया है. गलत तरीके से बच्चे की नस काटने के आरोप में आरोपी नाई कबीर के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की गई है. 

नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें Hindi News Today और पाएं Breaking News in Hindi हर पल की जानकारी. देश-दुनिया की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार. जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

Read More
{}{}