trendingNow11912492
Hindi News >>सिनेमा
Advertisement

एक नहीं, चार शादी करके सुर्खियों में आई थी ये एक्ट्रेस, अब पाकिस्तान में काट रही जिंदगी!

Zeba Bakhtiar Marriages: ज़ेबा बख्तियार ने तीसरी शादी अदनान सामी (Adnan Sami) से की थी. इस शादी से इनके घर एक बेटे का जन्म भी हुआ था. बेटे का नाम  बेटे अजान सामी है.

एक नहीं, चार शादी करके सुर्खियों में आई थी ये एक्ट्रेस, अब पाकिस्तान में काट रही जिंदगी!
Stop
Zee News Desk|Updated: Oct 13, 2023, 06:30 AM IST

Zeba Bakhtiar Life Facts: बात आज फिल्म ‘हिना’ से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली एक्ट्रेस ज़ेबा बख्तियार (Zeba Bakhtiar) की. फिल्म हिना साल 1991 में रिलीज हुई थी और इसे रणधीर कपूर ने डायरेक्ट किया था. फिल्म के लिए एक फ्रेश चेहरे की तलाश थी और ऐसे में मौका मिला पाकिस्तानी एक्ट्रेस ज़ेबा बख्तियार को. फिल्म हिना में ज़ेबा बख्तियार के अपोजिट ऋषि (Rishi Kapoor) कपूर मुख्य भूमिका में नजर आए थे. बहरहाल, आज हम आपको ज़ेबा की पर्सनल लाइफ के बारे में बताने जा रहे हैं. 

ज़ेबा ने की चार-चार शादियां  

आपने इससे पहले बॉलीवुड एक्टर्स को ही दो तीन या चार शादी करते देखा होगा जिनमें विनोद मेहरा और किशोर कुमार (दोनों ने चार-चार शादियां की थीं) का नाम शामिल है. हालांकि, पाकिस्तानी एक्ट्रेस ज़ेबा भी चार शादियां करके सुर्खियां बटोर चुकी हैं. ज़ेबा की पहली शादी सलमान वल्लियानी नाम के एक पाकिस्तानी शख्स से हुई थी. हालांकि, ये शादी लंबी चली नहीं और दोनों का तलाक हो गया था. इसके बाद ज़ेबा ने दूसरी शादी इंडियन एक्टर जावेद जाफरी (Javed Jaffrey) से की थी. यह शादी भी खूब सुर्खियों में रही थी. लोगों को लगा था कि अब ज़ेबा लाइफ में सेटल हो जाएंगी लेकिन ऐसा नहीं हुआ और जावेद से भी उनका तलाक हो गया था. 

अदनान सामी से की तीसरी शादी; बेटा भी हुआ 

ज़ेबा बख्तियार ने इसके बाद तीसरी शादी अदनान सामी (Adnan Sami) से की थी. इस शादी से इनके घर एक बेटे का जन्म भी हुआ था. बेटे का नाम  बेटे अजान सामी है. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो शादी के कुछ सालों तक तो सब ठीक रहा लेकिन इसके बाद ज़ेबा और अदनान के बीच भी खटपट होने लगी थी. नतीजा ये निकला कि तलाक लेकर ये दोनों अलग हो गए थे. बताते चलें कि इसके बाद ज़ेबा ने चौथी शादी सोहेल खान नाम के एक पाकिस्तानी शख्स से की है और अब वे फिलहाल पाकिस्तान में ही रहती हैं.

Read More
{}{}