trendingNow11828499
Hindi News >>सिनेमा
Advertisement

Salman Khan की इस एक्ट्रेस की तबीयत खराब, अस्पताल में हुईं भर्ती; खुद दिया हेल्थ अपडेट

Zareen Khan Hsopitalized: बॉलीवुड एक्ट्रेस जरीन खान को तेज बुखार के बाद अस्पताल में एडमिट कराना पड़ा है. एक्ट्रेस ने अपनी हेल्थ के बारे में अपडेट खुद सोशल मीडिया पर शेयर किया है. 

जरीन खान
Stop
Prachi Tandon|Updated: Aug 17, 2023, 09:56 AM IST

Zareen Khan Health Update: सलमान खान (Salman Khan) की फिल्म वीर से बॉलीवुड में डेब्यू करने वालीं एक्ट्रेस जरीन खान (Zareen Khan) की अचानक तबीयत बिगड़ गई, जिसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती होना पड़ा. एक्ट्रेस ने अपनी तबीयत और अस्पताल में एडमिट होने की न्यूज खुद सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरों के साथ शेयर की है. जरीन (Zareen Khan Photos) ने बिना अपना चेहरा दिखाते हुए इंस्टाग्राम पर एक जूस के ग्लास के साथ तस्वीर तो एक अस्पताल की हाथ में ड्रिप लगी फोटो शेयर की है. 

तेज बुखार की वजह से अस्पताल में हुईं एडमिट!

रिपोर्ट्स की मानें तो एक्ट्रेस जरीन खान (Zareen Khan Health) तेज बुखार और डेंगू की वजह से अस्पताल में एडमिट हुई थीं. जरीन खान ने अपने सोशल मीडिया पर डेंगू से सावधानी बरतने की अपील करते हुए इंस्टाग्राम पर एक स्टोरी भी पोस्ट की थी. एक्ट्रेस का कहना था कि साफ और मच्छर मुक्त माहौल बनाएं रखें और कीटनाशक दवाईयों का इस्तेमाल करें. 

जरीन खान का वर्कफ्रंट 

सलमान खान (Salman Khan Movies) की साल 2010 में रिलीज हुई वीर फिल्म से बॉलीवुड डेब्यू करने वालीं एक्ट्रेस जरीन खान (Zareen Khan Films) ने कई हिंदी फिल्मों में काम किया है. एक्ट्रेस हेट स्टोरी, वीर, वजह तुम हो जैसी कई फिल्मों में काम कर चुकी हैं. साथ ही साथ जरीन ने पंजाबी, तमिल, तेलुगू फिल्मों में भी काम किया है. एक्ट्रेस आखिरी बार साल 2021 में फिल्म हम भी अकेले तुम भी अकेले में दिखाई दी थीं. 

एक्ट्रेस जरीन खान ने लंबे समय तक फिल्म इंडस्ट्री से गायब रहने की वजह का हाल ही में खुलासा भी किया था. एक्ट्रेस का कहना था कि वह बीते एक  साल से अपनी बीमार मां की सेहत पर फोकस कर रही हैं, यही कारण है कि वह कुछ समय के लिए फिल्मों से दूर थीं, लेकिन अब उनकी मां की सेहत ठीक है, तो ऐसे में वह अपने काम पर वापस ध्यान दे सकती हैं.

Read More
{}{}