trendingNow11842172
Hindi News >>सिनेमा
Advertisement

High Budget Movies: कौन-से हीरो ने लगाई 400 करोड़ की चपत? फिर भी मिल गई सबसे महंगी फिल्म

Biggest Flop Movies: करोड़ों का घाटा कराने के बाद भी एक्टर को लगातार एक से बड़ी एक फिल्में मिल रही हैं. फिर चाहे वह आदिपुरुष हो, सालार हो या फिर कल्कि 2898. 

प्रभास
Stop
Prachi Tandon|Updated: Aug 26, 2023, 12:39 PM IST

Prabhas Flop Movies: इंडियन सिनेमा में कई ऐसे सितारे हैं जो लगातार फ्लॉप फिल्में देते रहे हैं. लेकिन फ्लॉप और आलोचनाओं का उनके करियर पर रत्तीभर में असर नहीं पड़ता है. आज हम ऐसे ही एक एक्टर की बात करने जा रहे हैं जिन्होंने पहचान तो बाहुबली वाली बनाई लेकिन फिर उनका करियर ग्राफ ऐसे नीचे गिरा कि अब उठने का नाम नहीं ले पा रहा है. जी हां...हम बात कर रहे हैं एक्टर प्रभास (Prabhas) की, जिन्होंने 'बाहुबली' के दोनों पार्ट्स से बॉक्स ऑफिस पर ऐसा गदर काटा था कि उसे आज भी याद किया जाता है. बाहुबली के बाद प्रभास (Prabhas Movies) ने एक भी हिट फिल्म नहीं दी है, लगातार फ्लॉप फिल्मों के बाद भी प्रभास के हाथ कई महंगी फिल्में लग रही हैं. 

400 करोड़ की लगाई मेकर्स को चपत?

बाहुबली के बाद से प्रभास (Prabhas Flop Films) ने भले ही अपनी फिल्मों से पैसा कमा लिया होगा लेकिन एक मूवी को हिट बनाने के लिए ऑडियंस के प्यार की भी जरुरत होती है.बाहुबले के बाद प्रभास की फिल्म साहो रिलीज हुई थी, इस फिल्म ने भले बॉक्स ऑफिस पर 400 करोड़ की कमाई की थी लेकिन फिर भी फिल्म फ्लॉप मानी गई थी, क्योंकि ऑडियंस से लेकर क्रिटिक्स तक से साहो को कुछ खास रिस्पांस नहीं मिला था. रिपोर्ट्स की मानें तो इस फिल्म के फ्लॉप होने की वजह खुद प्रभास का हिंदी डायलॉग्स बोलना माना गया. 

साहो के बाद प्रभास (Prabhas New Film) की राधे श्याम फिल्म आई थी. इस फिल्म की बॉक्स ऑफिस पर ऐसी बेइज्जती हुई जो कभी बाहुबली स्टार ने सोची भी नहीं होगी. राधे श्याम के फ्लॉप होने से मेकर्स को 170 करोड़ का नुकसान हुआ था. लेकिन फिर भी प्रभास को हाई बजट फिल्म आदिपुरुष मिली. आदिपुरुष तो प्रभास के करियर की सबसे बड़ी डिजास्टर साबित हुई. रिपोर्ट्स के अनुसार, मेकर्स को आदिपुरुष से  225 करोड़ का नुकसान हुआ. 

बैक टू बैक डिजास्टर देने के बाद भी मिली हाई बजट फिल्में!

एक लंबे समय से प्रभास बैक टू बैक फ्लॉप फिल्में दे रहे हैं लेकिन फिर भी उन्हें मेकर्स बड़े से बड़े प्रोजेक्ट ऑफर कर रहे हैं. इसकी वजह है कि मेकर्स को अभी भी प्रभास पर विश्वास है. रिपोर्ट्स की मानें तो प्रभास की अपकमिंग फिल्म सालार 400 करोड़ में तैयार की गई है. प्रभास की सालार सितंबर 2023 में रिलीज होने के लिए शेड्यूल है. सालार के बाद प्रभास 600 करोड़ बजट वाली मूवी कल्कि 2898 में दिखाई देंगे. कल्कि 2898 जनवरी 2024 में रिलीज होने के लिए शेड्यूल है.

Read More
{}{}