trendingNow11872140
Hindi News >>सिनेमा
Advertisement

अलग रहे, अफेयर हुए लेकिन शादी के 27 साल बाद भी डिंपल से Rajesh Khanna ने क्यों नहीं लिया तलाक?

Rajesh Khanna Dimple Kapadia Divorce: फिल्मों के साथ ही राजेश खन्ना अपनी पर्सनल लाइफ के चलते भी खूब चर्चाओं में रहे थे. राजेश खन्ना की शादी डिंपल कपाड़िया (Dimple Kapadia) से हुई थी लेकिन कहते हैं इनकी आपस में कभी पटी नहीं. 

अलग रहे, अफेयर हुए लेकिन शादी के 27 साल बाद भी डिंपल से Rajesh Khanna ने क्यों नहीं लिया तलाक?
Stop
Zee News Desk|Updated: Sep 15, 2023, 07:38 AM IST

Rajesh Khanna Dimple Kapadia Marriage: राजेश खन्ना (Rajesh Khanna) को अपने दौर का सुपरस्टार कहा जाता है, लोग प्यार से उन्हें काका कहकर भी बुलाते थे. असल में राजेश खन्ना ने बैक टू बैक कई हिट फिल्में दी थीं जिसके बाद उन्हें इंडस्ट्री के पहले सुपरस्टार का खिताब मिला था. राजेश खन्ना की सुपरहिट फिल्मों की यदि बात करें तो इनमें - आनंद, आराधना, दो रास्ते, हाथी मेरे साथी, रोटी, कटी पतंग और बावर्ची आदि शामिल हैं. फिल्मों के साथ ही राजेश खन्ना अपनी पर्सनल लाइफ के चलते भी खूब चर्चाओं में रहे थे. राजेश खन्ना की शादी डिंपल कपाड़िया (Dimple Kapadia) से हुई थी लेकिन कहते हैं इनकी आपस में कभी पटी नहीं.

 

शादी के कुछ समय बाद ही काका को छोड़ गईं थीं डिंपल 

राजेश खन्ना और डिंपल की उम्र में 16 साल का बड़ा अंतर था. कहते हैं कि शादी के बाद डिंपल और राजेश खन्ना के बीच दूरियां बढ़ने लगी थीं. असल में राजेश खन्ना नहीं चाहते थे कि शादी के बाद डिंपल फिल्मों में काम करें, इस कारण डिंपल का फिल्मी करियर बैक सीट पर चला गया था. वहीं, खबरों की मानें तो राजेश खन्ना की नज़दीकियां भी एक्ट्रेस टीना मुनीम के साथ बढ़ने लगी थीं जिसके चलते डिंपल के साथ उनके रिश्ते खराब हो गए थे. बताते हैं कि यही वजह थी जिसके चलते डिंपल राजेश खन्ना को छोड़कर चली गईं थीं. 

नहीं दिया था एक-दूसरे को तलाक 

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो राजेश खन्ना से अलग होने के बाद डिंपल की नजदीकियां सनी देओल (Sunny Deol) के साथ बढ़ी थीं. हालांकि,इनकी शादी नहीं हो सकी थी. खबरों की मानें तो सनी देओल अपनी वाइफ पूजा को तलाक नहीं देना चाहते थे वहीं, सनी ने जब पूजा को तलाक नहीं दिया तो डिंपल ने भी राजेश खन्ना को तलाक नहीं दिया था. दोनों तकरीबन 27 साल अलग रहे थे. बताते चलें कि 2012 में  कैंसर से जूझते हुए राजेश खन्ना का निधन हो गया था.

Read More
{}{}