trendingNow11599107
Hindi News >>सिनेमा
Advertisement

जब Salman Khan की एक बात सुन तिलमिला गए थे राज कुमार, कहा था-अपने अब्बा से जाकर पूछो मैं…

Salman Khan Movies: सलमान खान (Salman Khan) की सुपरहिट फिल्म ‘मैने प्यार किया’ की सक्सेस पार्टी में फिल्म इंडस्ट्री के सभी बड़े दिग्गजों को बुलाया गया था. इनमें राज कुमार भी शामिल थे. 

जब Salman Khan की एक बात सुन तिलमिला गए थे राज कुमार, कहा था-अपने अब्बा से जाकर पूछो मैं…
Stop
Preeti Pal|Updated: Mar 07, 2023, 06:58 AM IST

Salman Khan Rajkumar Meeting: एक्टर राज कुमार (Rajkumar) को ना सिर्फ उनकी बेहतरीन एक्टिंग बल्कि तुनकमिजाजी के लिए भी याद किया जाता है. राज कुमार की तुनकमिजाजी से जुड़ा ऐसा ही एक किस्सा आज हम आपको सुनाने जा रहे हैं. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो राज कुमार एक बार सलमान खान (Salman Khan) से काफी नाराज हो गए थे. क्या था वो पूरा मामला यही आज हम आपको बताने जा रहे हैं. 

फिल्म ‘मैने प्यार किया’की सक्सेस पार्टी का है वाकया 

यह पूरा वाकया सलमान खान की सुपरहिट फिल्म ‘मैने प्यार किया’ से जुड़ा बताया जाता है. आपको बता दें कि सलमान खान ने वैसे तो साल 1988 में आई फिल्म ‘बीवी हो तो ऐसी’ से ही बॉलीवुड में डेब्यू कर लिया था. हालांकि, उस फिल्म में सलमान खान सपोर्टिंग रोल में थे वहीं, 1989 में रिलीज हुई फिल्म ‘मैने प्यार किया’ में सलमान लीड रोल में थे. यह फिल्म अपने दौर की सुपरहिट फिल्म थी जिसे सूरज बड़जात्या ने बनाया था. कहते हैं इस फिल्म की सक्सेस पार्टी में फिल्म इंडस्ट्री के सभी बड़े दिग्गजों को बुलाया गया था. इनमें राज कुमार भी शामिल थे. 

सलमान खान ने ऐसा क्या कहा कि आग बबूला हो गए राज कुमार 

कहते हैं फिल्म की सक्सेस पार्टी में पहुंचे राज कुमार ने सूरज बड़जात्या के सामने इच्छा जताई कि वे फिल्म की स्टार कास्ट से मिलना चाहते हैं. इसके बाद राज कुमार का जैसे ही सलमान से आमना-सामना हुआ तो सलमान ने उनसे पूछ लिया कि आप कौन हैं ?. कहते हैं सलमान के अचानक ऐसा पूछने से राज कुमार को बहुत तेज गुस्सा आई और उन्होंने एक्टर से कहा, ‘जाकर अपने अब्बा से पूछना कि हम कौन हैं’. राजकुमार की ये बात सुन सलमान सकपका गए थे. बता दें कि साल 1996 में अपने समय के मशहूर एक्टर रहे राज कुमार का निधन हो गया था.

Read More
{}{}