trendingNow11508080
Hindi News >>सिनेमा
Advertisement

Twinkle Khanna को जब अपने ही पति की वजह से पड़ने वाला था Aamir Khan से थप्पड़, गुस्से से लाल हो गई थीं एक्ट्रेस

Twinkle Khanna: कुल सालों पहले ट्विंकल खन्ना (Twinkle Khanna) ने अपनी किताब 'मिसेज फनीबोन्स' लॉन्च की थी. इस बुक लॉन्च के दौरान उन्होंने आमिर खान (Aamir Khan) के साथ काम करने को लेकर बात की और बड़ा ही शॉकिंग खुलासा किया.   

aamir khan
Stop
Preeti Pal|Updated: Dec 30, 2022, 07:47 PM IST

Aamir Khan wants to Slap Twinkle: बॉलीवुड एक्ट्रेस, राइटर और प्रोड्यूसर ट्विंकल खन्ना (Twinkle Khanna) हमेशा से ही अपनी बेबाकी के लिए जानी जाती रही हैं. वो कई बार अपने तीखे बयानों की वजह से सुर्खियों में रह चुकी हैं. वहीं, ट्विंकल करण जौहर (Karan Johar) से लेकर आमिर खान (Aamir Khan) को अपनी बातों से हैरान कर चुकी हैं. उन्होंने कुछ सालों पहले  खुलासा किया था कि एक बार उन्हें पति अक्षय कुमार (Akshay Kumar) के बारे में सोचने की वजह से थप्पड़ पड़ने वाला था. 

लुक लॉन्च पर किया खुलासा

दरअसल, ये बात साल 2015 की है जब ट्विंकल खन्ना ने अपनी पहली किताब 'मिसेज फनीबोन्स' को लॉन्च किया था. इस लॉन्च इवेंट पर एक्ट्रेस ने एक राज पर से पर्दा उठाया, जिसने सभी को चौंका दिया था. बुक लॉन्च पर करण जौहर और आमिर खान भी मौजूद थे. जब करण ने आमिर खान से पूछा था कि बतौर एक्ट्रेस ट्विंकल के साथ आपका काम करने का अनुभव कैसा रहा? इसपर आमिर ने एक पुरानी घटना को याद किया.  आमिर ने कहा- 'मैंने एक बार सेट पर ट्विंकल से पूछा- 'तुम क्या कर रहे हो? ऐसा बिहेव क्यों करती हो? तुम्हारा काम पर भी ध्यान नहीं है'. तब ट्विंकल ने कहा- 'मैं अक्षय के बारे में सोच रही हूं'. तब ट्विंकल ने कहा- 'इस बात पर आमिर ने मुझे लगभग थप्पड़ मार ही दिया था'. आमिर ने बताया कि तब ट्विंकल का चेहरा देखने लायक था.

 

शादी के बाद छोड़ीं फिल्में

 

आपको बता दें कि अक्षय कुमार और ट्विंकल खन्ना ने साल 2001 में शादी की थी. आज दोनों एक बेटे आरव और बेटी नितारा के माता-पिता है. शादी के बाद ट्विंकल ने फिल्मों में काम करना बंद कर दिया था. लंबे समय बाद ट्विंकल ने बुल लिखना शुरू किया. उन्होंने साल 2015 में 'मिसेज फनीबोन्स', साल 2017 में 'द लीजेंड ऑफ लक्ष्मी प्रसाद' के अलावा 'पजामा आर फॉरगिविंग' नाम की बुक लिखी हैं. इसके अलावा ट्विंकल अपने पति के साथ फिल्में भी प्रोड्यूस करती हैं. 

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं.

Read More
{}{}