trendingNow11469180
Hindi News >>सिनेमा
Advertisement

Reena Roy and Shatrughan Sinha: जब फिल्ममेकर सुभाष घई ने दोनों को लेकर किया था खुलासा, कहा था- ‘इससे आगे मुझसे मत पूछना’

Reena Roy and Shatrughan Sinha Love Story: अगर बॉलीवुड की फेमस प्रेम कहानियों के बारे में बात की जाए तो इसनें रीना रॉय और शत्रुघ्न सिन्हा का नाम जरूर शामिल होगा. वहीं एक बार इंडियन आइडल पर पहुंचे सुभाष घई ने खुद इन दोनों के प्यार को लेकर खुलासा किया था जिसे सुनकर लोगों के कान खड़े हो गए थे.    

रीना रॉय और शत्रुघ्न सिन्हा (फोटो- सोशल मीडिया)
Stop
Zee News Desk|Updated: Dec 03, 2022, 09:28 PM IST

Bollywood Famous Love Story: रीना रॉय और शत्रुघ्न सिन्हा...बॉलीवुड के वो दो नाम जो मिले लेकिन मिलकर भी एक साथ नहीं रहे. दोनों के बीच प्यार बेशुमार था लेकिन ना जाने इनके रिश्ते को किसकी नजर लगी कि चाहकर भी इनकी शादी नहीं हो सकी. आज दोनों भले ही अपनी-अपनी जिंदगियों में आगे बढ़ चुके हैं लेकिन आज भी इनके प्यार के किस्से लोगों की जुबां पर आ ही जाते हैं. दोनों से जुड़ा एक ऐसा ही किस्सा सुनाया था सुभाष घई ने जब वो इंडियन आइडल पहुंचे थे. 

सुभाष घई ने बताया था दोनों के रिश्ते का सच
हुआ ये था कि सुभाष घई इंडियन आइडल के सेट पर पहुंचे थे जहां उनकी फिल्मों को लेकर बात हो रही थी. तभी जिक्र आया रीया रॉय और शत्रुघ्न सिन्हा का जिन्होंने कालीचरण में काम किया था. उनके मुताबिक ‘कालीचरण में शत्रुघ्न सिन्हा को रीना रॉय की मौजूदगी बिल्कुल भी पसंद नहीं थी. क्योंकि शुरुआत में उन्हें वो बिल्कुल भी पसंद नहीं आई थी. लेकिन ये बात और है कि जब फिल्म खत्म हुई तो शत्रुघ्न सिन्हा को सिर्फ रीना रॉय ही पसंद थीं. वहीं इसके आगे आप मुझसे मत पूछना’. सुभाष घई की ये बात सुनते ही दबी जुबां में हर कोई मुस्कुराने लगा था. 

8 सालों तक चला था दोनों का अफेयर
कहा जाता है कि कालीचरण में रीना और शत्रुघ्न ने पहली बार साथ काम किया था और इस फिल्म के बाद से ही इनके प्यार की गाड़ी चल निकली थी. इस फिल्म से पर्दे पर ये जोड़ी हिट हो गई थी. कहा जाता है कि पहले चोरी छिपे और फिर खुलेआम इनका अफेयर 8 सालों तक यूं ही चलता रहा. लोग खूब बातें करते रहे लेकिन इन्हें उस वक्त किसी की फिक्र नहीं थी. सभी को लग रहा था कि दोनों शादी भी कर लेंगे. लेकिन लोगों को झटका तब लगा जब 1980 में शत्रुघ्न सिन्हा ने पूनम से शादी कर ली जो आज पूनम सिन्हा के नाम से जानी जाती हैं.  

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

 

Read More
{}{}