trendingNow11833939
Hindi News >>सिनेमा
Advertisement

जब गोविंदा की शर्ट का Raj Kumar ने बना लिया था रुमाल, बप्पी दा की भी उड़ाई थी खिल्ली

Raj Kumar Movies: एक तरफ तो राजकुमार अपनी फिल्मों और बेहतरीन एक्टिंग के फेमस थे वहीं दूसरी तरफ उनकी तुनक मिजाजी से जुड़े किस्से भी काफी मशहूर थे. 

जब गोविंदा की शर्ट का Raj Kumar ने बना लिया था रुमाल, बप्पी दा की भी उड़ाई थी खिल्ली
Stop
Zee News Desk|Updated: Aug 21, 2023, 09:55 AM IST

Raj Kumar Life Facts: बॉलीवुड के चर्चित स्टार्स की जब भी बात होती है तो राज कुमार (Raj Kumar) का नाम ज़रूर लिया जाता है. राज कुमार को अपनी ज़बरदस्त डायलॉग डिलीवरी और बेबाक बयानी के लिए जाना जाता था. राज कुमार की चर्चित फिल्मों में सौदागर, तिरंगा, पाकीजा, हीर-रांझा, वक्त, लाल-पत्थर जैसी फिल्में शामिल हैं. बहरहाल, एक तरफ तो राज कुमार अपनी फिल्मों और बेहतरीन एक्टिंग के फेमस थे वहीं दूसरी तरफ उनकी तुनक मिजाजी से जुड़े किस्से भी काफी मशहूर थे. राज कुमार की इसी तुनक मिजाजी से जुड़े किस्से आज हम आपको सुनाने वाले हैं. 

गोविंदा की शर्ट का बना दिया था रुमाल 

यह किस्सा फिल्म 'जंगबाज' से जुड़ा है. इस फिल्म में राज कुमार के साथ ही गोविंदा मुख्य भूमिका में थे. साल 1989 में आई यह फिल्म अपने समय की सुपरहिट फिल्म थी. किस्सा कुछ यूं है कि एक दिन गोविंदा इस फिल्म की शूटिंग में  पहुंचे, उन्होंने एक नई शर्ट पहनी हुई थी. राज कुमार को गोविंदा की यह शर्ट बेहद पसंद आई. यह बात पता चलते ही गोविंदा ने यह शर्ट राज कुमार को दे दी, उन्हें लगा था कि राज कुमार इस शर्ट को ज़रूर पहनेंगे. हालांकि, अपने मिजाज के अनुसार राज कुमार ने कुछ ऐसा किया जिसे देख गोविंदा के पैरों तले से जमीन खिसक गई थी. असल में राज कुमार ने गोविंदा की इस शर्ट को फाड़कर उसका रूमाल बना दिया था और इस रुमाल को अपने कोट में लगाकर पहुंच गए थे. 

बप्पी दा पर भी कर दिया था कमेन्ट

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो राज कुमार बप्पी दा पर भी कमेन्ट कर चुके हैं. असल में बप्पी दा हमेशा काफी सारा गोल्ड पहनते थे ऐसे में जब वे एक पार्टी में पहुंचे तो वहां राज कुमार ने उन्हें घेर लिया और देखते ही बोले, ‘एक मंगल सूत्र और पहन लेते'. कहते हैं कि बप्पी दा यह सुनकर बुरी तरह से झेंप गए थे हालांकि, वे कुछ कर नहीं सकते थे ऐसे में वहां से मुस्कुरा कर चलते बने थे.

Read More
{}{}