trendingNow11835100
Hindi News >>सिनेमा
Advertisement

जब राजकुमार ने उड़ा दिया Amitabh Bachchan का मजाक, देखते रह गए महानायक!

Raj Kumar Life Facts: राज कुमार के बारे में ऐसा कहा जाता है कि वे बेहद मुंहफट थे और किसी से कुछ भी बोल दिया करते थे, बिना ये सोचे कि सामने वाले को अच्छा लगेगा या बुरा.

जब राजकुमार ने उड़ा दिया Amitabh Bachchan का मजाक, देखते रह गए महानायक!
Stop
Zee News Desk|Updated: Aug 22, 2023, 06:06 AM IST

Raj Kumar Movies: राज कुमार (Raj Kumar) का नाम अपने दौर के चर्चित स्टार्स में शुमार होता है. राज कुमार ने अपने करियर में कई बेहतरीन फिल्मों में काम किया था जिनमें - तिरंगा, सौदागर, मरते दम तक, पाकीजा, वक्त और नीलकमल आदि शामिल हैं. बहरहाल, आज हम आपको राज कुमार की लाइफ से जुड़े कुछ दिलचस्प किस्से सुनाने जा रहे हैं जिनकी चर्चा आज भी उनके फैंस की जुबान पर होती है. 

बोलने में बहुत ही बेबाक थे राज कुमार 

राज कुमार के बारे में ऐसा कहा जाता है कि वे बेहद मुंहफट थे और किसी से कुछ भी बोल दिया करते थे, बिना ये सोचे कि सामने वाले को अच्छा लगेगा या बुरा. कहते हैं कि एक बार किसी पार्टी में अमिताभ बच्चन का राज कुमार से आमना-सामना हुआ था. अमिताभ का सूट देखकर राज कुमार काफी खुश हुए, ऐसे में अमिताभ ने राज कुमार को उस दुकान का एड्रैस दे दिया जहां से ये सूट उन्होंने लिया था. एड्रैस लेते ही राज कुमार बोले कि उन्हें घर के लिए पर्दे सिलवाने थे, यह सुनकर अमिताभ भी ठगे से खड़े रह गए. 

फिल्में फ्लॉप होतीं तो बढ़ा लेते थे फीस 

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो राज कुमार अपनी फिल्में फ्लॉप होने के बावजूद फीस बढ़ा लिया करते थे. असल में राज कुमार का मानना था कि वे अपने किरदार के साथ पूरा न्याय करते हैं और कभी ये नहीं सोचते कि वे उसमें फेल हुए, एक्टर का सोचना था कि फिल्म फ्लॉप हो सकती है वो नहीं. राज कुमार इतने बिंदास एक्टर थे कि वे अपनी मर्जी से फिल्में तय करते थे. वहीं, एक्टर की दिलदारी के किस्से भी मशहूर हैं, कहते हैं एक बार डायरेक्टर मेहुल कुमार के बर्थडे पर राज कुमार ने एक बड़ा सा केक मंगवाया था, इस केक के साथ एक तलवार भी थी. बताते हैं कि राज कुमार ने यह केक तलवार से काटकर मेहुल कुमार का बर्थडे मनाया था.

Read More
{}{}