trendingNow11749998
Hindi News >>सिनेमा
Advertisement

अलग होने के बाद डिंपल ने इस वजह से किया था Rajesh Khanna को 'ब्लैकमेल', काका ने खुद किया था खुलासा!

Rajesh Khanna Dimple Kapadia Divorce: एक इंटरव्यू में राजेश खन्ना ने खुद बताया था कि कैसे डिंपल कपाड़िया ने उन्हें फिल्म जय शिव शंकर में काम करने के लिए राजी किया था. काका ने यहां तक कहा था कि डिंपल ने उन्हें इमोशनली ब्लैकमेल किया था.

अलग होने के बाद डिंपल ने इस वजह से किया था Rajesh Khanna को 'ब्लैकमेल', काका ने खुद किया था खुलासा!
Stop
Zee News Desk|Updated: Jun 23, 2023, 07:34 AM IST

Rajesh Khanna Dimple Kapadia Marriage: राजेश खन्ना (Rajesh Khanna) अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर हमेशा सुर्ख़ियों में रहे. एक समय वह बॉलीवुड के सुपरस्टार थे लेकिन फिर ऐसा डर भी आया जब उनका करियर ढलान पर चला गया. इस दौरान उनकी पर्सनल लाइफ भी ठीक नहीं चल रही थी क्योंकि पत्नी डिंपल कपाड़िया (Dimple Kapadia) उनका घर छोड़कर दोनों बेटियों के साथ अपने पेरेंट्स के घर शिफ्ट हो गई थीं. हालांकि दोनों के बीच की कड़वाहट का असर इनकी प्रोफेशनल लाइफ पर नहीं पड़ा. एक इंटरव्यू में राजेश खन्ना ने खुद बताया था कि कैसे डिंपल कपाड़िया ने उन्हें फिल्म जय शिव शंकर में काम करने के लिए राजी किया था.

काका ने यहां तक कहा था कि डिंपल ने उन्हें इमोशनली ब्लैकमेल किया था और उनके पास कोई विकल्प नहीं छोड़ा. राजेश खन्ना ने कहा था, "उन्होंने मुझे इमोशनली ब्लैकमेल किया और यहां तक कि वह इसमें हमारे बच्चों को भी ले आई. उन्होंने कहा,'आप अपना पैसा किसलिए कमा रहे हैं? यह बच्चों के लिए है न तो एक माँ के रूप में मैं उस चीज़ में योगदान क्यों नहीं दे सकती जो हमारे बच्चों से संबंधित है? मुझे क्यों नहीं करना चाहिए? आप मुझे हमारे बच्चों के लिए यह छोटा सा योगदान करने से कैसे रोक सकते हैं?" 

राजेश खन्ना ने ये भी कहा था कि वो और डिंपल एक-दूसरे की प्रोफेशनल लाइफ में दखल नहीं देते थे लेकिन इस बार बात अलग थी. उसी इंटरव्यू में राजेश ने खुलासा किया था कि वह और डिंपल अपने रिश्ते के सबसे बुरे दौर के दौरान भी एक-दूसरे पर नज़र रखते थे. उन्होंने कहा था, "हम बीच-बीच में बॉम्बे में मिले. आख़िरकार बच्चों  के कारण हमारा भी रिश्ता था. हम हमेशा एक-दूसरे के लिए यह जानने की कोशिश करते थे कि सब कुछ ठीक है या नहीं." बता दें कि राजेश खन्ना और डिंपल ने कभी तलाक नहीं लिया था और शादी के 27 साल तक ये अलग रहे थे. 2012 में जब काका की तबियत खराब हो गई थी तो डिंपल ने उनकी देख रेख की थी और उनके अंतिम समय में भी उनके साथ थीं. 

Read More
{}{}