trendingNow11861989
Hindi News >>सिनेमा
Advertisement

जब दिग्गज एक्ट्रेस ने खाने पर बुलाया, Raj Kumar ने कर दी उन्हीं के घर जाकर बेइज्जती

Raj Kumar Unknown facts: मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो एक बार वहीदा रहमान और राज कुमार एक फिल्म में साथ काम कर रहे थे. वहीदा और राज कुमार अच्छे दोस्त थे ऐसे में एक दिन शूटिंग के बाद वहीदा ने राज कुमार को घर पर खाने के लिए इनवाइट किया.

जब दिग्गज एक्ट्रेस ने खाने पर बुलाया, Raj Kumar ने कर दी उन्हीं के घर जाकर बेइज्जती
Stop
Zee News Desk|Updated: Sep 09, 2023, 05:46 AM IST

Raj Kumar Life Facts: राज कुमार (Raj Kumar) अपने दौर के दिग्गज एक्टर हुआ करते थे ना सिर्फ उनकी स्टाइल निराली थी बल्कि लोग उनके डायलॉग्स के आज तक दीवाने हैं. राज कुमार ने अपने करियर में कई बेहतरीन फिल्मों में काम किया था जिनमें - तिरंगा, नील कमल, सौदागर, हमराज़, पाकीजा, वक्त, दिल अपना और प्रीत पराई आदि शामिल हैं. राज कुमार ना सिर्फ अपनी फिल्मों बल्कि बेबाक अंदाज़ के लिए भी जाने जाते थे. कहते हैं कि राज कुमार बिना ये सोचे कि सामने वाले को बुरा लग सकता है, कुछ भी कह दिया करते थे. ऐसे ही एक वाकये के बारे में आज हम आपको बताने वाले हैं. 

वहीदा रहमान ने खाने पर बुलाया था लेकिन... 

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो एक बार वहीदा रहमान और राज कुमार एक फिल्म में साथ काम कर रहे थे. वहीदा और राज कुमार अच्छे दोस्त थे ऐसे में एक दिन शूटिंग के बाद वहीदा ने राज कुमार को घर पर खाने के लिए इनवाइट किया, कुछ और लोगों को भी बुलाया गया था. तय समय पर राज कुमार एक्ट्रेस के घर पहुंचे और इसके बाद बातचीत का एक दौर चला और तब तक खाना खाने का समय हो चुका था. वहीदा ने राज कुमार से खाने पर चलने को कहा तो उन्होंने मना कर दिया. कहते हैं कि दूसरी बार जब वहीदा ने ज़ोर देकर राजकुमार से कहा कि चलिए खाना खा लीजिए तो एक्टर ने अपने स्टाइल में जवाब दिया, 'जानी हम खाना खाते ज़रूर हैं लेकिन इसका ये मतलब नहीं कि कुछ भी खा लेंगे'. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो राज कुमार का यह बर्ताव देखकर वहां मौजूद सभी लोग सन्न रह गए थे. 

बप्पी दा के भी ले लिए थे मजे 

कहते है कि एक बार बप्पी लहरी एक पार्टी में पहुंचे हुए थे यहां पहले से ही राज कुमार भी मौजूद थे. इस बीच राज कुमार की नजर जैसे ही बप्पी पर पड़ी उन्होंने एक कमेंट पास कर दिया. असल में बप्पी लहरी खूब सारा गोल्ड पहनते थे ऐसे में राज कुमार ने उन्हें देखते ही कहा कि 'एक मंगलसूत्र और पहन लेते'. कहते हैं कि यह सुनकर बप्पी दा बुरी तरह से झेंप गए थे.

Read More
{}{}