trendingNow11838780
Hindi News >>सिनेमा
Advertisement

जब सनी देओल ने दी लगातार 22 फ्लॉप फिल्में, डूबते करियर के लिए Dharmendra ने उठाया था ये कदम!

Sunny Deol Movies: सनी देओल आज वापस एक बार अपनी हिट फिल्म गदर 2 के चलते लाइम लाइट में हैं लेकिन एक्टर की लाइफ में एक समय ऐसा भी आया था जब बैक टू बैक उनकी कई फिल्में फ्लॉप हुईं थीं. 

जब सनी देओल ने दी लगातार 22 फ्लॉप फिल्में, डूबते करियर के लिए Dharmendra ने उठाया था ये कदम!
Stop
Zee News Desk|Updated: Aug 24, 2023, 09:00 AM IST

Sunny Deol Flop Career: सनी देओल (Sunny Deol) इन दिनों चर्चाओं में हैं. सनी देओल की फिल्म 'गदर-2' बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त परफॉर्म कर रही है. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो 'गदर-2' अपनी रिलीज के 10 दिन के अंदर ही 375 करोड़ रूपए कमा चुकी है. वहीं, फिल्म 400 करोड़ क्लब में भी शामिल हो चुकी है. फिल्म 'गदर-2' में सनी देओल के साथ ही अमीषा पटेल मुख्य भूमिका में नजर आई हैं. बहरहाल, सनी देओल आज वापस एक बार अपनी इस हिट फिल्म के चलते लाइम लाइट में हैं लेकिन एक्टर की लाइफ में एक समय ऐसा भी आया था जब बैक टू बैक उनकी कई फिल्में फ्लॉप हुईं थीं. 

एक के बाद एक 22 फिल्में हो गईं थीं फ्लॉप 

सनी देओल ने अपने करियर में कई बेहतरीन फिल्मों में काम किया है जिनमें 'बार्डर', ‘घायल’, ‘घातक’, ‘दामिनी’, ‘विश्वात्मा’, 'जिद्दी' जैसी फिल्में शामिल हैं. 90 के दशक में सनी देओल एक बड़े एक्शन हीरो थे. हालांकि, साल 2000 आते तक सनी की फिल्में फ्लॉप होना शुरू हो गईं थीं. सनी देओल ने 2000 के दौर में बिग ब्रदर, फुल एंड फाइनल,जो बोले सो निहाल, खेल,  तीसरी आंख - द हिडन कैमरा, जाल - द ट्रैप, जानी दुश्मन, मां तुझे सलाम जैसी फिल्मों में काम किया था जो बड़े पर्दे पर औंधे मुंह गिरीं थीं. बताते हैं कि 2000 के दशक में सनी की ऐसी 22 फिल्में थीं जो फ्लॉप हुईं थीं. 

धर्मेंद्र ने बचाया था सनी देओल का डूबता करियर 

कहते हैं कि सनी देओल के डूबते करियर को बचाने के लिए खुद धर्मेंद्र (Dharmendra) आगे आए थे. असल में धर्मेंद्र ने सनी देओल और बॉबी देओल के साथ फिल्म 'अपने' में काम करने का फैसला किया था. साल 2007 में रिलीज हुई यह फिल्म अपने समय की हिट फिल्म थी जिससे सनी देओल के डूबते करियर को काफी सहारा मिला था.

Read More
{}{}