trendingNow11885753
Hindi News >>सिनेमा
Advertisement

दो शादियों के बाद इस एक्ट्रेस से जुड़ा Dharmendra का नाम, हेमा हुईं बेचैन तो एक्टर ने उठाया ये कदम

Dharmendra Anita Raj affair: धर्मेंद्र का नाम एक समय बॉलीवुड की चर्चित एक्ट्रेस रहीं अनीता राज (Anita Raj) के साथ भी जुड़ चुका है. कहते हैं कि फिल्मों में साथ काम करने के दौरान धर्मेंद्र और अनीता एक दूसरे के करीब आ गए थे.

दो शादियों के बाद इस एक्ट्रेस से जुड़ा Dharmendra का नाम, हेमा हुईं बेचैन तो एक्टर ने उठाया ये कदम
Stop
Zee News Desk|Updated: Sep 25, 2023, 06:40 PM IST

Dharmendra Affairs: धर्मेंद्र (Dharmendra) का नाम बॉलीवुड के लीजेंड्री स्टार्स में शुमार होता है. धरम पाजी ने अपने दौर की कई शानदार फिल्मों में काम किया था हालांकि, फिल्मों के साथ ही धरम पाजी का नाम पर्सनल लाइफ के चलते भी खूब सुर्खियों में रहा था.आपको बता दें कि धर्मेंद्र ने दो शादियां की थीं, एक्टर की पहली शादी प्रकाश कौर के साथ हुई थी जिससे इनके घर चार बच्चों सनी देओल, बॉबी देओल, विजेता और अजेता का जन्म हुआ था. वहीं, साल 1980 में धरम पाजी ने दूसरी शादी एक्ट्रेस हेमा मालिनी से की थी. इस शादी से एक्टर के घर ईशा और अहाना देओल का जन्म हुआ था. 

दो शादियों के बाद इस एक्ट्रेस के साथ जुड़ा था नाम 

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो धर्मेंद्र का नाम एक समय बॉलीवुड की चर्चित एक्ट्रेस रहीं अनीता राज (Anita Raj) के साथ भी जुड़ चुका है. आपको बता दें कि अनीता ने अपने करियर की अधिकांश फिल्में धर्मेंद्र के साथ ही की थीं. इन दोनों की चर्चित फिल्मों में करिश्मा कुदरत का, जलजला, इंसानियत के दुश्मन आदि शामिल हैं. कहते हैं कि इतनी फिल्मों में साथ काम करने के दौरान धर्मेंद्र और अनीता एक दूसरे के करीब आ गए थे. यही नहीं, इंडस्ट्री में भी ये बात तेजी से फैली कि धर्मेंद्र और अनीता के बीच कुछ चल रहा है. 

हेमा बेचैन हो उठीं, धरम पाजी ने उठाया ये कदम 

खबरों की मानें तो जैसे ही ये बात हेमा मालिनी को पता चली तो वे बेचैन हो उठीं. कहते हैं कि हेमा ने धर्मेंद्र को अनीता से दूर रहने की सख्त हिदायत दी थी. इसके बाद कहीं जाकर धरम पाजी ने अनीता से दूरियां बढ़ाना शुरू कर दी थीं. बताते चलें कि अनीता इंडस्ट्री के फेमस कैरक्टर आर्टिस्ट रहे जगदीश राज (Jagdish Raj) की बेटी हैं जिन्होंने फिल्मों में सर्वाधिक बार पुलिस इंस्पेक्टर की भूमिका निभाई थी.

Read More
{}{}