trendingNow11825558
Hindi News >>सिनेमा
Advertisement

जब यश चोपड़ा से Sunny Deol ने लिया पंगा, इस बात पर इतना गुस्सा आया कि...

Sunny Deol Angry: आपने फिल्मों में तो सनी देओल को गुस्से में देखा ही है, फिल्म गदर में ही सनी पाजी गुस्से में आकर हैंडपंप तक उखाड़ देते हैं. हालांकि, रियल लाइफ में भी एक्टर को खूब गुस्सा आता है.

जब यश चोपड़ा से Sunny Deol ने लिया पंगा, इस बात पर इतना गुस्सा आया कि...
Stop
Zee News Desk|Updated: Aug 15, 2023, 10:16 AM IST

Sunny Deol In Gadar 2: सनी देओल (Sunny Deol) की हालिया रिलीज फिल्म 'गदर-2' बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही है. फिल्म को दर्शकों का जबरदस्त प्यार मिल रहा है, शुक्रवार को रिलीज हुई फिल्म 'गदर-2' रविवार तक कुल 135 करोड़ का कलेक्शन कर चुकी है. बहरहाल, आपने फिल्मों में तो सनी देओल को गुस्से में देखा ही है, फिल्म गदर में ही सनी पाजी गुस्से में आकर हैंडपंप तक उखाड़ देते हैं. हालांकि, रियल लाइफ में भी एक्टर को खूब गुस्सा आता है. इसी गुस्से के चलते वे एक बार अपना खुद का पैंट तक फाड़ चुके हैं. क्या था सारा मामला आइये आपको बताते हैं. 

फिल्म 'डर' से जुड़ा हुआ है पूरा मामला 

यह पूरा वाकया फिल्म डर से जुड़ा हुआ है. ऐसा कहा जाता है कि सनी देओल को फिल्म 'डर' करते समय इस बात का अंदाजा नहीं था कि शाहरुख खान का रोल फिल्म में बेहद मजबूत होगा, यहां तक कि वो उनके (सनी के) ही रोल पर भारी पड़ जाएगा. खुद सनी देओल ने एक इंटरव्यू के दौरान यह भी माना था कि उनसे फिल्म डर का क्लाइमैक्स छिपाया गया था. 

फिल्म के सीन में शाहरुख को मारना था सनी को चाकू, यहीं बात बिगड़ी 

खबरों की मानें तो 'डर' में सनी देओल को कमांडो के रोल में दिखाया गया था. वहीं, एक सीन में शाहरुख को सनी को चाकू मारना था. ऐसे में सनी देओल इस बात के लिए अड़ गए कि कोई मामूली सा लड़का उन्हें चाकू कैसे मार सकता है क्योंकि वो तो कमांडो के रोल में हैं. कहते है, फिल्ममेकर यश चोपड़ा से जब सनी इस बारे में बात करने गए तो दोनों के बीच खूब बहस हुई, इस दौरान सनी ने अपने दोनों हाथ पेंट की जेब में डाले हुए थे और उनका गुस्सा इस कदर बढ़ गया था कि उन्होंने गुस्से में आकर अपना ही पैंट फाड़ लिया था.

Read More
{}{}