trendingNow11590880
Hindi News >>सिनेमा
Advertisement

जब ब्रेकअप के सालों बाद रेखा से टकराए Amitabh Bachchan, जया के सामने ही उठाया था ये कदम!

Amitabh Bachchan Rekha Break Up: अमिताभ और रेखा के बीच करीबी फिल्म ‘दो अनजाने’ की शूटिंग के दौरान बढ़ी थी.लंबे वक्त तक एक दूसरे के साथ सीरियस रिलेशन में रहने के बाद अमिताभ और रेखा का ब्रेकअप हो गया था.

जब ब्रेकअप के सालों बाद रेखा से टकराए Amitabh Bachchan, जया के सामने ही उठाया था ये कदम!
Stop
Preeti Pal|Updated: Mar 01, 2023, 06:04 AM IST

Amitabh Bachchan Rekha Love Story: अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) और रेखा (Rekha) की जोड़ी एक समय इंडस्ट्री की चर्चित जोड़ियों में शुमार होती थी. इनके अफेयर के चर्चे इंडस्ट्री में आम थे. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो अमिताभ और रेखा के बीच करीबी फिल्म ‘दो अनजाने’ की शूटिंग के दौरान बढ़ी थी.लंबे वक्त तक एक दूसरे के साथ सीरियस रिलेशन में रहने के बाद अमिताभ और रेखा का ब्रेकअप हो गया था. दोनों ने फिल्म ‘सिलसिला’ में आखिरी बार काम किया था. बहरहाल, आज हम आपको अमिताभ और रेखा से जुड़े एक ऐसे वाकये के बारे में बताने जा रहे हैं जो इनके ब्रेकअप के सालों बाद का है. 

शबाना आजमी के घर पार्टी में पहुंचे थे बिग बी 

यह वाकया एक पार्टी का बताया जाता है जिसे एक्ट्रेस शबाना आजमी (Shabana Azmi) ने होस्ट किया था. इस पार्टी में अमिताभ बच्चन, जया बच्चन के साथ ही पॉलिटिशियन और बिग बी के अच्छे दोस्त रहे अमर सिंह (Amar Singh) को भी बुलाया गया था. किस्सा कुछ यूं है कि शबाना के घर पार्टी में अमिताभ, जया और अमर सिंह के साथ पहुंचे थे. चूंकि, बिग बी की इच्छा थी कि वे पार्टी में देर तक रुकें इसलिए उन्होंने अपने ड्राइवर को खाना खाने के लिए भेज दिया था. हालांकि, जैसे ही अमिताभ ने शबाना के घर में एंट्री की तो वे हैरान रह गए. 

जब रेखा से हुआ अमिताभ का आमना-सामना

पार्टी में एंट्री करते ही सामने अमिताभ को रेखा दिखाई दे गईं. ऐसे में अमिताभ ने पार्टी से वापस जाने का फैसला किया. हालांकि, बिग बी पहले ही अपने ड्राइवर को रवाना कर चुके थे ऐसे में जया, अमिताभ और अमर सिंह एक कैब लेकर वापस आए थे. बिग बी जहां पार्टी एंजॉय करने पहुंचे थे वहीं उनके पूरे प्लान पर पानी फिर गया.बात यदि अमिताभ बच्चन के अपकमिंग प्रोजेक्ट्स की करें तो इनमें गणपत, प्रोजेक्ट के, रणभूमि और हंसमुख पिघल गया जैसी फिल्में शामिल हैं

Read More
{}{}