trendingNow11786831
Hindi News >>सिनेमा
Advertisement

इस विलेन ने दे डाले थे 300 से ज्यादा रेप सीन्स, मां ने गुस्से में कहा था-निकल जा मेरे घर से

Ranjeet Controversy: रंजीत के अनुसार उनकी मां ने तो उन्हें घर से निकल जाने तक का फरमान देते हुए कहा था कि, 'लड़कियों के साथ छेड़छाड़ करना, उनके कपड़े फाड़ना और उनका रेप करना, क्या यही तुम्हारा काम है.

इस विलेन ने दे डाले थे 300 से ज्यादा रेप सीन्स, मां ने गुस्से में कहा था-निकल जा मेरे घर से
Stop
Zee News Desk|Updated: Jul 20, 2023, 05:10 AM IST

Ranjeet Life Facts: एक्टर रंजीत (Ranjeet) फिल्म इंडस्ट्री के चर्चित स्टार्स में से एक हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, रंजीत ने अपने करियर में लगभग 500 के करीब फिल्मों में काम किया था जिनमें से 300 फिल्में ऐसी थीं जिसमें रंजीत को रेप करते दिखाया गया था. विलेन के रोल में रंजीत इस कदर पॉपुलर थे कि लड़कियां उन्हें सच में बुरा आदमी समझने लगीं थीं. फिल्मों में रेप सीन करने के चलते उनकी इमेज लड़कियों के बीच काफी खराब हो गई थी. बहरहाल, आज हम आपको रंजीत की लाइफ से जुड़ा एक रियल लेकिन मजेदार किस्सा सुनने जा रहे हैं. 

रंजीत की फिल्म देख घर में मच गई थी चीख पुकार 

रंजीत एक बार अपने पूरे परिवार को अपनी ही एक फिल्म दिखाने ले गए थे. यह किस्सा खुद रंजीत ने एक इंटरव्यू में सुनाया था, एक्टर ने बताया था कि फिल्म में उन्हें  रेप करते दिखाया गया था. एक्टर के अनुसार, उनकी इस फिल्म को देखकर घर में खूब हंगामा हुआ था,  रंजीत के अनुसार उनकी मां ने तो उन्हें घर से निकल जाने तक का फरमान देते हुए कहा था कि, 'लड़कियों के साथ छेड़छाड़ करना, उनके कपड़े फाड़ना और उनका रेप करना, क्या यही तुम्हारा काम है, निकल जाओ मेरे घर से'. रंजीत की मानें तो उन्हें घरवालों को ये समझाने में काफी वक्त लगा था कि यह सबकुछ असल में नहीं बल्कि शूटिंग का हिस्सा है. 

जब रंजीत के साथ रेप सीन देने में घबरा गईं थीं माधुरी 

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, एक बार रंजीत को माधुरी के साथ रेप सीन शूट करना था. कहते हैं कि माधुरी इस रेप सीन को शूट करने के लिए तैयार नहीं थीं और बेहद घबराई हुईं थीं. हालांकि, बाद में माधुरी इस सीन के लिए मानीं और एक्ट्रेस ने बाद में ये भी माना था कि उन्हें ऐसा लगा ही नहीं कि रंजीत ने उन्हें टच भी किया हो.

Read More
{}{}