trendingNow11519862
Hindi News >>सिनेमा
Advertisement

Manali Trip: यह एक्टर भेज रहा है 100 फैन्स को मनाली ट्रिप पर; भरिए फॉर्म, लग सकता है आपका भी नंबर

Deverakonda fans: फिल्में पिट रही हैं और एक्टरों का स्टारडम तेजी से नीचे जा रहा है. ऐसे में अभी तक तो निर्माता और सितारे यही रास्ता ढूंढ रहे थे कि कैसे दर्शकों को थियेटरों में बुलाएं. मगर साउथ के इस एक्टर ने फैन्स के लिए एक अनोखा सरप्राइज पेश किया है.  

Manali Trip: यह एक्टर भेज रहा है 100 फैन्स को मनाली ट्रिप पर; भरिए फॉर्म, लग सकता है आपका भी नंबर
Stop
Ravi Buley|Updated: Jan 08, 2023, 08:41 PM IST

Vijay Deverakonda Announcement: आजकल फैन्स को संभाल कर रखना आसान काम नहीं है. जो फैन सोशल मीडिया पर लाखों की संख्या में दिखाई देते हैं, फिल्म रिलीज होने पर थियेटरों में सैकड़ों की संख्या में भी नहीं आते. नतीजा यह कि सोशल मीडिया के नंबरों के भरोसे, सैकड़ों करोड़ में बनी फिल्म फ्लॉप हो जाती है. विजय देवरकोंडा की आखिरी फिल्म लाइगर (2022) तेलुगु और हिंदी में बुरी तरह फ्लॉप हुई. फिल्म से पहले बड़ी-बड़ी बातें करने वाले देवरकोंडा के पास फिल्म फ्लॉप होने के बाद कोई जवाब नहीं था. वह गायब हो गए. मगर नए साल में वह तमाम चीजों को नए सिरे से शुरू करना चाहते हैं और उन्होंने फैन्स को लुभाने का एक नया प्लान बनाया है.

यहां मिलेगा फॉर्म
विजय देवरकोंडा ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर घोषणा की है कि वह अपने 100 फैन्स को मनाली में छुट्टियां मनाने के लिए भेजेंगे. यह ट्रिप पांच दिन का होगा और सबसे खास बात यह कि इस ट्रिप पर आने वाला घूमने-रहने-खाने का सारा का सारा खर्च विजय देवरकोंडा खुद उठाएंगे. यह फ्री ट्रिप फैन्स को विजय देवरकोंडा का न्यू ईयर गिफ्ट है. अगर आप भी देवरकोंडा के फैन हैं और इस ट्रिप पर जाना चाहते हैं, तो अपनी किस्मत आजमा सकते हैं. इसके लिए आपको विजय देवरकोंडा के इंस्टाग्राम पर दिए गए देवरासांता लिंक को क्लिक करके, वहां खुलने वाले फॉर्म को मांगी गई जानकारी भर कर भेजना है. इस ट्रिप पर जाने की लेकिन एक अहम शर्त यह है कि आपको वयस्क यानी 18 प्लस होना होगा.

इसलिए चुना मनाली
इसके पहले नए साल की शुरुआत में देवरकोंडा ने देवरासांता लिंक में फैन्स ने पूछा था कि वह कहां पर घूमना पसंद करेंगे. विजय देवरकोंडा ने अपने नए वीडियो में बताया है कि ज्यादातर फैन्स ने कहा कि वे लोग पर्वतों पर जाना पसंद करेंगे. इसलिए इस एक्टर ने मनाली को चुना है. जहां बर्फ से ढंके पहाड़, चुने जाने वाले 100 फैन्स को देखने को मिलेंगे और वह पूरी यात्रा का मजा भी मुफ्त में ले सकेंगे. विजय देवरकोंडा ने कहा है कि इन फैन्स के लिए ट्रिप पर कई एक्टिविटीज भी की जाएंगी. इसकी जानकारी वह बाद में देंगे. अनन्या पांडे के साथ लाइगर की नाकामी के बाद अब देवरकोंडा की अगली फिल्म तेलुगु में ही रिलीज होगी. फिल्म का नाम है, खुशी. सामंथा रूथ प्रभु इसमें उनके साथ नजर आएंगी.

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi, अब किसी और की जरूरत नहीं

 

 

Read More
{}{}