trendingNow11878772
Hindi News >>सिनेमा
Advertisement

Vicky Kaushal: नेशनल अवार्ड की रेस में इस एक्टर से पिछड़ गए थे विक्की कौशल, अब कही बड़ी बात

Vicky Kaushal Films: विक्की कौशल इन दिनों खुश हैं कि बॉक्स ऑफिस पर बॉलीवुड फिल्में चल रही हैं. उनकी फिल्म 22 सितंबर को रिलीज हो रही है. परंतु पिछले दिनों उन्हें जब नेशनल अवार्ड नहीं मिला, उसका क्याॽ विक्की कौशल ने जवाब दिया है...  

Vicky Kaushal: नेशनल अवार्ड की रेस में इस एक्टर से पिछड़ गए थे विक्की कौशल, अब कही बड़ी बात
Stop
Ravi Buley|Updated: Sep 19, 2023, 04:45 PM IST

Vicky Kaushal Next Film: 69वें राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार में विक्की कौशल स्टारर फिल्म सरदार उधम को सर्वश्रेष्ठ हिंदी फिल्म सहित पांच सम्मान मिले. निर्देशक शूजीत सरकार के पीरियड ड्रामा में विक्की ने सरदार उधम सिंह का मुख्य किरदार निभाया. लोगों समेत खुद विक्की को उम्मीद थी कि इस फिल्म के लिए उन्हें जरूर नेशनल अवार्ड मिलेगा, लेकिन जब नतीजा आया तो पुरस्कार तेलुगु स्टार अल्लू अर्जुन के हाथ लगा. यह उन्हें फिल्म पुष्पा के लिए मिला था. तय है कि उस समय विक्की कौशल के फैन्स के साथ उन लोगों को भी निराशा हुई थी, जो उनके जीतने की उम्मीद लगाए बैठे थे. विक्की ने अब इस पर प्रतिक्रिया दी है.

बाकी सब बोनस
22 सितंबर को विक्की की अगली फिल्म द ग्रेट इंडियन फैमिली (The Great Indian Family) रिलीज हो रही है. वह इन दिनों इसके प्रमोशन में व्यस्त हैं. इसी प्रमोशन के दौरान उन्होंने मीडिया में राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार न मिलने के मुद्दे पर भी बात की है. विक्की कौशल ने कह कि मेरे लिए शूजीत सरकार के साथ सरदार उध में काम करना ही एक बड़ी बात थी और उसके बाद, मैंने क्या किया मिले या नहीं मिला, वह सब बोनस था. मेरे लिए यही सबसे खास था का हम इस महान शहीद की कहानी को दुनिया तक पहुंचा सके. इस फिल्म को सराहा गया और यही मेरे लिए सब कुछ है. उसके बाद फिल्म को जो पुरस्कार मिले वह बोनस हैं. मुझे पुरस्कार नहीं मिला, तो इससे मैं कतई निराश नहीं हूं.

दिल के बहुत करीब
विक्की कौशल ने बड़ी शिद्दत से कहा कि सचाई यही है कि कई बार जब आपको कोई फिल्म मिलती है, और ऐसे निर्देशक के साथ काम करने का मौका मिलता है जो आपको पसंद है, तो आप सोचते हैं कि बस आपका सपना सच हो गया. सरदार उधम मेरे लिए वास्तव में ऐसा ही सच है. मैं यह बात यूं ही नहीं कह रहा हूं. एक पंजाबी होने के नाते, यह विषय, वह शहीद उधम सिंह और उनकी कहानी मेरे दिल के बहुत करीब है. मुझे इस फिल्म में उनका रोल निभाने का मौका मिला, यही मेरे लिए अवार्ड है.

 

Read More
{}{}