trendingNow11500157
Hindi News >>सिनेमा
Advertisement

Varun Dhawan New Year: 2023 के लिए यह है वरुण धवन की विशलिस्ट, बवाल के बाद क्या होगाॽ

Varun Dhawan Career: 2022 में वरुण धवन की जुग जुग जियो और भेड़िया बॉक्स ऑफिस पर कमाल नहीं दिखा पाई. इससे पहले ओटीटी पर उनकी डायरेक्ट रिलीज हुई कुली नं.1 को लोगों ने रिजेक्ट कर दिया था. 2023 में उनके पास फिलहाल एक ही फिल्म है. ऐसे में वह साउथ में जाने की इच्छा प्रकट कर रहे हैं.  

Varun Dhawan New Year: 2023 के लिए यह है वरुण धवन की विशलिस्ट, बवाल के बाद क्या होगाॽ
Stop
Ravi Buley|Updated: Dec 24, 2022, 11:22 PM IST

Varun Dhawan Films: वरुण धवन की हालत इन दिनों ऊंची दुकान और फीका पकवान वाली हो गई है. यूं देखें तो एक के बाद एक लगातार उनकी फिल्में बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप हुई है. लेकिन वह हैं कि यह बोलते नहीं थक रहे कि वह उत्तर भारतीय हीरो की बजाय साउथ इंडियन हीरो ज्यादा लगते है. हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में उन्होंने यह बात कही है. उनका कहने का मतलब यही है कि वह साउथ की फिल्मों में अपना बेस्ट दे सकते हैं. बस उन्हें मौका नहीं मिल रहा. उनका कहना है कि वह साउथ की फिल्मों के डायरेक्टर लोकेश कानंग राज से लेकर एटली जैसे अच्छे डायरेक्टर्स के साथ फिल्म करना चाहते हैं. यदि इनमें से कोई भी उन्हें हीरो के रूप में कोई फिल्म ऑफर करता है तो वह मना नहीं करेंगे. उनके साउथ डायरेक्टर्स की लिस्ट में एसएस राजामौली और शंकर जैसे डायरेक्टर्स भी शामिल हैं. यानी हिट फिल्में देने वाले बड़े डायरेक्टर्स.

हिट का है इंतजार
गौरतलब है कि वरुण धवन की फिल्में लाइन से फ्लॉप हुई है. गिनी चुनी दो तीन फिल्मों को छोड़ दें तो उनके करियर में कोई हिट फिल्म नहीं है जिसके कारण उन्हें बड़ा स्टार माना जाए. न ही उनकी एक्टिंग में वह दम है जिसके कारण लोग उनकी फिल्म देखने के लिए थियेटर्स में खींचे चले आते हों. ऐसे में उनका यह कहना ऊंची दुकान फीके पकवान की ही तरह है. उन्हें लग रहा है कि बॉलीवुड में अपनी दुकान नहीं चल रही तो क्या हुआ, साउथ की फिल्मों में एक स्टार की तरह चमक ही सकते हैं.

बवाल और उसके बाद...
वैसे इन दिनों उनकी एक इच्छा तो पूरी होने ही जा रही है. उनकी दिली तमन्ना थी कि वह छिछोरे, निल बटे सन्नाटा, दंगल तथा बरेली की बर्फी जैसी हिट फिल्में बना चुके नितीश तिवारी के साथ काम करें. उनका यह सपना अगले साल पूरा होने जा रहा है. वरुण अगले साल नितीश द्वारा निर्देशित फिल्म बवाल में नजर आने वाले हैं. इस फिल्म को लेकर वरुण काफी एक्साइटेड हैं. इस फिल्म में वह अज्जू भैया के किरदार में नजर आएंगे. यह एक एक्शन फिल्म होगी जिसमें वह जाह्नवी कपूर के साथ रोमांस करते दिखेंगे. उनकी विश लिस्ट में एक और डायरेक्टर थे, अनीस बज्मी. उनके साथ भी वरुण की एक एक्शन कॉमेडी फिल्म को लेकर बात चल रही थी. लेकिन फिलहाल अभी इस फिल्म का कोई अता-पता नहीं है.

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi, अब किसी और की जरूरत नहीं

 

Read More
{}{}