trendingNow11567571
Hindi News >>सिनेमा
Advertisement

Kantara 2: इस बॉलीवुड एक्ट्रेस के आइटम डांस ने कर दिया कमाल, कांतारा-2 में एंट्री करके हो गई मालामाल

Bollywood Actress: 2022 में लगे झटकों के बाद बॉलीवुड एक्टरों की रेस साउथ की तरफ शुरू हो चुकी है. बड़े-छोटे सभी सितारे साउथ में काम करने की इच्छा जाहिर करते हुए, खुद को पैन-इंडिया एक्टर बताने में लगे हैं. दस साल पहले बॉलीवुड में करियर शुरू करने वाली उर्वशी रौतेला को बड़ी सफलता मिलने की खबर है.  

Kantara 2: इस बॉलीवुड एक्ट्रेस के आइटम डांस ने कर दिया कमाल, कांतारा-2 में एंट्री करके हो गई मालामाल
Stop
Ravi Buley|Updated: Feb 11, 2023, 04:17 PM IST

Urvashi Rautela: बॉलीवुड के तमाम सितारे इन दिनों साउथ की फिल्मों में रोल पाने के चक्कर में हैं. बॉलीवुड के हीरो वहां जाकर विलेन बनने को भी तैयार हैं. जबकि हीरोइनें साउथ में अपने फेवरेट हीरो और डायरेक्टरों के नाम गिनवा रही हैं. ऐसे में सिंह साब द ग्रेट से बॉलीवुड में दस साल पहले डेब्यू करने वाली एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला की साउथ में लॉटरी लगने की खबर आ रही है. अगर सब कुछ प्लान के मुताबिक चला तो बॉलीवुड की खूबसूरत अदाकाराओं में शामिल उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) कन्नड़ सुपरस्टार ऋषभ शेट्टी (Rishab Shetty) की ब्लॉकबस्टर फिल्म कांतारा के पार्ट 2 (Kantara 2) में लीड रोल प्ले करती दिखाई देंगी.

लोड हो रही कांतारा 2 
उर्वशी रौतेला ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर लेटेस्ट तस्वीर को शेयर किया है. इनमें उर्वशी कांतारा के एक्टर-डायरेक्टर-राइटर ऋषभ शेट्टी के साथ नजर आ रही हैं. हालांकि तस्वीर के साथ उर्वशी रौतेला ने ऑफीशियल अनाउंसमेंट नहीं किया है मगर लेकिन जो लिखा है, उससे यही अनुमान लग रहे हैं कि वह कांतारा 2 का हिस्सा बन चुकी हैं. दरअसल ऋषभ शेट्टी के साथ फोटो के कैप्शन पर उर्वशी ने लिखा हैः ऋषभ शेट्टी और हंबल फिल्म्स की कांतारा 2 लोड हो रही है. उर्वशी रौतेला के इस पोस्ट से ये साफ है कि वह कांतारा 2 में अहम रोल करती दिखाई देने वाली हैं. उर्वशी के करीबी सूत्रों का कहना कि उन्हें फिल्म के लीड रोल में साइन किया गया, परंतु समय आने पर अनाउंसमेंट किया जाएगा.

पार्टी और उसके बाद
उर्वशी के फैंस के लिए यह खुशी की खबर है. बतौर एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला के लिए ये बहुत बड़ा ब्रेक माना जा रहा है. सोशल मीडिया पर उर्वशी को फैन्स बधाई दे रहे हैं. वे कह रहे हैं कि 2023 इस अभिनेत्री के लिए बढ़िया साबित होने वाला है. असल में साल की शुरुआत में ही उर्वशी ने फिल्म वाल्टेयर वीरैय्या में मेगास्टार चिरंजीवी के साथ पार्टी एंथम गीत बॉस पार्टी में अपने आइटम डांस से साउथ के दर्शकों का दिल जीत लिया था. खुद सीनियर एक्टर चिरंजीवी उर्वशी से बहुत इंप्रेस हुए. उर्वशी ने तेलुगु एक्टर राम पोथिनेनी के साथ भी हाल में फिल्म साइन की है. इस साल उर्वशी वेब सीरीज इंस्पेक्टर अविनाश में रणदीप हुड्डा की को-स्टार के रूप में भी दिखेंगी. खबर है कि पिछले दिनों हॉलीवुड एक्टर मिशेल मोरोन और जेसन डेरुलो के साथ एक अमेरिकी फिल्म साइन की है.

भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

 

 

Read More
{}{}