trendingNow11708569
Hindi News >>सिनेमा
Advertisement

कई हिट फिल्में देने के बावजूद इस वजह से करिश्मा कपूर ने गोविंदा के साथ काम करने से कर दिया था इनकार!

Karisma Kapoor Career: करिश्मा का करियर अच्छा चल रहा था लेकिन इसके बावजूद वो अपनी एक्टिंग स्किल्स की ग्रोथ से खुश नहीं थीं. उन्हें वो स्टेटस नहीं मिल पा रहा था जो जूही चावला और रवीना टंडन को हासिल हो रहा था.

कई हिट फिल्में देने के बावजूद इस वजह से करिश्मा कपूर ने गोविंदा के साथ काम करने से कर दिया था इनकार!
Stop
Preeti Pal|Updated: May 24, 2023, 06:32 AM IST

Karisma Kapoor Movies: 90 के दशक में करिश्मा कपूर (Karisma Kapoor) सबसे पॉपुलर एक्ट्रेसेस में से एक थीं. उन्होंने कई बड़े सितारों के साथ एक से बढ़कर एक सुपरहिट फिल्में दीं. करिश्मा ने 1991 में फिल्म प्रेम कैदी से बॉलीवुड डेब्यू किया था.इसके बाद उन्होंने गोविंदा के साथ राजा बाबू, साजन चले ससुराल, हीरो नंबर 1, हसीना मान जाएगी समेत कई फिल्मों में काम किया. दोनों की जोड़ी को दर्शकों ने काफी पसंद किया और इनकी फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाया. करिश्मा का करियर अच्छा चल रहा था लेकिन इसके बावजूद वो अपनी एक्टिंग स्किल्स की ग्रोथ से खुश नहीं थीं.

उन्हें प्रसिद्धि तो काफी मिली लेकिन वो स्टेटस नहीं मिल पा रहा था जो जूही चावला और रवीना टंडन को हासिल हो रहा था. यही वजह है कि उन्होंने ए लिस्ट एक्ट्रेसेस की लिस्ट में पहुंचने के लिए कुछ डिसीजन लिए. उन्होंने मसाला फिल्मों से दूरी बना ली और गोविंदा के साथ भी फिल्मों में काम करने से मना कर दिया. उस वक्त उन्हें एहसास हुआ कि उन्हें बॉलीवुड की खान तिकड़ी शाहरुख खान, सलमान खान और आमिर खान के साथ काम करने की जरूरत है. तभी उन्होंने आमिर खान के साथ राजा हिंदुस्तानी, शाहरुख खान के साथ दिल तो पागल है और सलमान खान के साथ हम साथ साथ हैं जैसी फिल्मों में काम किया और उनकी किस्मत चमक गई.

वह टॉप एक्ट्रेसेस की लिस्ट में शुमार हो गईं. इनकी फिल्मों के गाने भी बहुत हिट हुए. 2003 में करिश्मा ने बिजनेसमैन संजय कपूर से शादी कर ली. इसके बाद वो दो बच्चों समायरा और कियान की मां बनीं. 2014 में करिश्मा ने संजय कपूर से आपसी सहमति से तलाक ले लिया. वर्क फ्रंट की बात करें तो करिश्मा की अगली फिल्म मर्डर मुबारक है. होमी अदजानिया की इस फिल्म में पंकज त्रिपाठी, सारा अली खान, विजय वर्मा, डिंपल कपाड़िया भी नजर आएंगे. 

 

Read More
{}{}