trendingNow11808748
Hindi News >>सिनेमा
Advertisement

इस एक्ट्रेस ने बॉलीवुड के काले राज से उठाया पर्दा, काम पाने के लिए रखी जाती है गंदी शर्तें

इस बॉलीवुड एक्ट्रेस ने इंडस्ट्री का काला सच सबके सामने बताया कि कैसे महज 18 साल की उम्र में उनसे क्या कुछ करने को कहा गया था. 

इस एक्ट्रेस ने बॉलीवुड के काले राज से उठाया पर्दा, काम पाने के लिए रखी जाती है गंदी शर्तें
Stop
Misha Singh|Updated: Aug 03, 2023, 06:06 PM IST

Saiyami Kherबॉलीवुड की दुनिया बाहर से जितनी रंगीन दिखती है अंदर से उतनी ही काली है. इस इंडस्ट्री के ऐसे भयानक राज है जिसे सुनकर आम लोगों के होश उड़ जाएंगे. बड़े पर्दे पर ये स्टार जितने खुश और खूबसूरत नजर आते हैं असल में इसके पीछे की सच्चाई कुछ और ही है. कई बार बॉलीवुड की हसीनाओं ने इस इंडस्ट्री के राज खोले है. एक बार फिर बॉलीवुड की एक एक्ट्रेस ने इंडस्ट्री का काला सच बताया है. मिर्जिया फिल्म से डेब्यू करने वाली सैयामी खेर ने इस बात का खुलासा किया है. सैयामी ने बॉलीवुड में कदम रखने से पहले साउथ फिल्मों का हिस्सा रह चुकी हैं. 

सैयामी ने बताया काला सच

सैयामी ने बताया कि उन्हें महज 18 साल की उम्र में कॉस्मेटिक सर्जरी करवाने के लिए कहा गया था. ये पहली बार नहीं है कि किसी एक्ट्रेस ने ऐसा खुलासा किया है. इस लिस्ट में बॉलीवुड की बड़ी एक्ट्रेस भी शामिल है. दीपिका पादुकोण को भी उसी उम्र में कुछ ऐसा सामना करना पड़ा था. सैयामी ने एक इंटरव्यू में खुलासा करते हुए बताया, “जब मैंने एक्टिंग की शुरुआत की थी, तो बहुत सारे लोग थे जिन्होंने कहा कि मुझे होंठों की सर्जरी करानी चाहिए और यहां तक ​​कि नाक की सर्जरी भी करानी चाहिए, जो मुझे लगता है कि 18 साल की लड़की को देने के लिए बहुत गलत सलाह है."

पॉजिटिव आलोचना अच्छी होती है

सैयामी खेर ने आगे कहा, कि उन्हें ये चीजें परेशान नहीं करती. उन्हें सिर्फ अपने परिवार और करीबी दोस्तों की राय की परवाह है. इसके अलावा लोग क्या कहते हैं उनसे उन्हें कोई फर्क नहीं पड़ता. पॉजिटिव आलोचना बहुत अच्छी है क्योंकि इससे आपको सीखने मिलता है, ये आपको बेहतर एक्टर बनाता है. 

 

Read More
{}{}