trendingNow11599185
Hindi News >>सिनेमा
Advertisement

चंकी पांडे की पिटाई कर चुकी हैं तब्बू की बहन, गुस्सा इतना था कि दे डाली जान से मारने की धमकी!

Farah Naaz Life facts: मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो गुस्सा फराह नाज की नाक पर सवार रहता था. कहते हैं एक बार फराह नाज चंकी पांडे से भिड़ गईं थीं और एक्टर की पिटाई तक लगा दी थी. यह पूरा मामला साल 1989 में आई फिल्म ‘कसम वर्दी की’ का बताया जाता है.

चंकी पांडे की पिटाई कर चुकी हैं तब्बू की बहन, गुस्सा इतना था कि दे डाली जान से मारने की धमकी!
Stop
Preeti Pal|Updated: Mar 07, 2023, 08:28 AM IST

Farah Naaz Movies: बात आज बॉलीवुड की एक ऐसी एक्ट्रेस की जिसने फिल्म इंडस्ट्री में पूरे 20 सालों तक काम किया था, बावजूद इसके वे अपनी पहचान बनाने में कामयाब नहीं हो सकीं थीं. हम बात कर रहे हैं तब्बू (Tabu) की बहन फराह नाज (Farah Naaz) की जो अपनी फिल्मों की वजह से कम लेकिन रियल लाइफ में अपने गुस्से के चलते ज्यादा सुर्ख़ियों में रहीं थीं. असल में फराह नाज ने यूं तो इंडस्ट्री के चोटी के डायरेक्टर रहे यश चोपड़ा की फिल्म ‘फासले’ से बॉलीवुड में डेब्यू किया था लेकिन बावजूद इसके वे बॉलीवुड में कोई बड़ा मुकाम हासिल नहीं कर सकीं थीं. फराह द्वारा की गई फिल्मों में  ‘नसीब अपना-अपना’, ‘यतीम’, ‘ईमानदार’, ‘घर-घर की कहानी’ और ‘इसी का नाम जिंदगी’ आदि शामिल हैं. 

बेहद गुस्सैल नेचर की थीं फराह नाज 

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो गुस्सा फराह नाज की नाक पर सवार रहता था. कहते हैं एक बार फराह नाज चंकी पांडे से भिड़ गईं थीं और एक्टर की पिटाई तक लगा दी थी. यह पूरा मामला साल 1989 में आई फिल्म ‘कसम वर्दी की’ का बताया जाता है. बताते हैं कि इस फिल्म की शूटिंग के दौरान चंकी अक्सर फराह को 'आई एम द मैन' कहकर चिढ़ाते थे जिसपर एक दिन इन दोनों के बीच झगड़ा हो गया था. खबरों की मानें तो फराह ने चंकी की पिटाई तक लगा दी थी. 

चंकी को दी थी जान से मारने की धमकी 

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, फराह का गुस्सा यहीं शांत नहीं हुआ था. एक बार मीडिया ने एक्ट्रेस से उनके और चंकी के झगड़े पर सवाल कर लिया था इस पर वे बेहद भड़क गईं थीं. यहां तक कि उन्होंने चंकी पांडे को जान से मारने की धमकी तक दे डाली थी. कहते हैं कि इस बयान के बाद फराह की बहुत किरकिरी हुई थी.

Read More
{}{}