trendingNow11864877
Hindi News >>सिनेमा
Advertisement

जब पिता के सामने अमृता सिंह को गले लगाने में छूट गए Sunny Deol के पसीने, जानिए क्या हुआ आगे?

Sunny Deol First Movies:  सनी ने जब 1983 में फिल्म बेताब से डेब्यू किया था तो उनका नाम फिल्म की एक्ट्रेस अमृता सिंह से जोड़ा जाने लगा था. दोनों की डेटिंग की खबरें भी बेहद आम थीं.

जब पिता के सामने अमृता सिंह को गले लगाने में छूट गए Sunny Deol के पसीने, जानिए क्या हुआ आगे?
Stop
Zee News Desk|Updated: Sep 11, 2023, 09:33 AM IST

Sunny Deol Love Affairs: बॉलीवुड एक्टर सनी देओल (Sunny Deol) इन दिनों गदर 2 की सक्सेस एंजॉय कर रहे हैं. इस बीच वो एक पॉपुलर चैट शो में नजर आए जहां उनसे कुछ पर्सनल सवाल पूछे गए जिससे उनका चेहरा लाल पड़ गया. इस इंटरव्यू में उनसे कहा गया कि धर्मेंद्र आपको फैमिली में साधू की संज्ञा देते हैं. एक बार धरम जी ने बताया था कि फिल्म बेताब (Betaab) के गाने बादल यूं गरजता है की शूटिंग के दौरान जब उन्होंने सनी को अमृता सिंह (Amrita Singh) को गले लगाने के लिए कहा था तो वो ऐसा नहीं कर पाए थे और शरमा गए थे. सनी का ये बात सुनकर शरम से लाल हो गया था. 

1983 में किया था डेब्यू

बता दें कि सनी ने जब 1983 में फिल्म बेताब से डेब्यू किया था तो उनका नाम फिल्म की एक्ट्रेस अमृता सिंह से जोड़ा जाने लगा था. दोनों की डेटिंग की खबरें भी बेहद आम थीं लेकिन इसी दौरान सनी की शादी की खबरों ने खुद अमृता का दिल भी तोड़ दिया था. सनी ने लंदन जाकर पूजा नाम की लड़की से चोरी छुपे शादी कर ली थी. 

सनी की शादी को हो चुके 40 साल 

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, जब ये बात अमृता को मालूम पड़ी थी तो उन्होंने सनी से ब्रेकअप कर लिया था. पूजा और सनी की शादी को अब 40 साल बीत चुके हैं. दोनों के दो बेटे हैं. वहीं, अमृता अब सिंगल मदर हैं. वो बेटी और बेटे सारा और इब्राहिम की परवरिश में व्यस्त हैं. अमृता ने सैफ अली खान से शादी की थी लेकिन 13 साल बाद दोनों का रिश्ता टूट गया था. इसके बाद अमृता ने दूसरी शादी नहीं की. सनी के प्रोफेशनल फ्रंट की बात करें तो उनकी फिल्म गदर 2 510 का कलेक्शन कर चुकी है. फिल्म को जितनी सक्सेस मिली है,उतनी उम्मीद कभी सनी को भी नहीं थी.  

Read More
{}{}