trendingNow11867057
Hindi News >>सिनेमा
Advertisement

जब बेटे की शादी में Sunny Deol को आया गुस्सा, रिश्तेदारों से कह दिया-तुम्हें शर्म नहीं आती क्या?

Sunny Deol Facts: सनी ने सोशल मीडिया के बारे में बात करते हुए कहा कि इसे ऐसे लोग यूज करते हैं जिन्हें इस बात की कोई परवाह नहीं होती कि उनके शब्द दूसरों पर क्या प्रभाव डालेंगे. 

जब बेटे की शादी में Sunny Deol को आया गुस्सा, रिश्तेदारों से कह दिया-तुम्हें शर्म नहीं आती क्या?
Stop
Zee News Desk|Updated: Sep 12, 2023, 08:16 AM IST

Sunny Deol Angry: बॉलीवुड स्टार सनी देओल (Sunny Deol) इन दिनों गदर 2 (Gadar 2) की सक्सेस के चलते हर तरफ छाए हुए हैं. वो फिल्म को लेकर कई इंटरव्यू भी दे रहे हैं जबकि पहले ऐसा नहीं था. सनी हमेशा से मीडिया से दूरी बनाकर रखते हैं और उन्हें लाइमलाइट में आना पसंद नहीं है क्योंकि वो एक प्राइवेट पर्सन हैं. कुछ महीने पहले ही सनी के बेटे करण देओल (Karan Deol Wedding) की शादी हुई थी जिसके कुछ प्राइवेट वीडियो सोशल मीडिया पर लीक हो गए थे जिससे सनी देओल भड़क गए थे.

सनी ने रिश्तेदारों को सुनाई खरी खोटी 

हाल ही में एक इंटरव्यू में सनी ने उस बारे में बात करते हुए बताया कि उनके कुछ रिश्तेदार जो शादी में हिस्सा लेने के लिए उनके घर में रुके थे, उन्होंने करण की शादी के फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर लीक कर दिए. सनी बोले, मैं उन रिश्तेदारों से काफी नाराज हो गया. मैं उनमें से कुछ को डांटा भी कि उन्होंने घर के अंदर हुए फंक्शन के फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर क्यों लीक कर दिए? मैंने उनसे पूछा, क्या आपको शर्म नहीं आती? सनी को इस बात से पहले तो बहुत गुस्सा आया लेकिन बाद में उन्हें समझ आया कि जितने भी मेहमान हैं वो वीडियो रिकॉर्डिंग कर रहे हैं. सबको जाकर रोकना नामुमकिन है.

सोशल मीडिया से दूर भागते हैं सनी

सनी बोले, जब फंक्शन हो रहे थे तो मैंने देखा सब वीडियो बना रहे थे तो अंत में मुझे यही समझ आया कि इसमें कुछ नहीं किया जा सकता इसलिए जो वीडियो बना रहा बनाने दो. सनी ने आगे सोशल मीडिया के बारे में बात करते हुए कहा कि इसे ऐसे लोग यूज करते हैं जिन्हें इस बात की कोई परवाह नहीं होती कि उनके शब्द दूसरों पर क्या प्रभाव डालेंगे. बिना पहचान उजागर किए यहां कोई कुछ भी कर सकता है और कह सकता है. वो केवल अपने बारे में सोचते हैं. 

Read More
{}{}