trendingNow11822741
Hindi News >>सिनेमा
Advertisement

Gadar 2 की धाकड़ सक्सेस के बाद Sunny Deol ने पहली बार दिया रिएक्शन, बोले- गदर के बाद दो पीढ़ियां...

Sunny Deol Gadar 2: सनी देओल की फिल्म गदर 2 रिलीज के पहले दिन से ताबड़तोड़ कमाई कर रही है. गदर 2 की धांसू सक्सेस के बाद पहली बार सनी देओल ने अपना रिएक्शन शेयर किया है.

सनी देओल
Stop
Prachi Tandon|Updated: Aug 13, 2023, 12:45 PM IST

Sunny Deol on Gadar 2 Success: बॉलीवुड स्टार सनी देओल (Sunny Deol) की गदर 2 ने तो बॉक्स ऑफिस पर बवाल ही काट दिया है. महज दो दिनों में 83 करोड़ की कमाई करने के बाद गदर 2 साल 2023 की दूसरी सबसे बड़ी फिल्म बनने जा रही है. फिल्म की ऐसी धाकड़ सक्सेस पर पहली बार सनी देओल ने अपना रिएक्शन शेयर किया है. सनी देओल (Sunny Deol Gadar 2) ने लेटेस्ट इंटरव्यू में कहा है कि उन्होंने कभी नहीं सोचा था कि दर्शकों से उन्हें इतना प्यार मिलेगा...!

सनी देओल ने गदर 2 की सक्सेस पर दिया रिएक्शन!

सनी देओल ने हाल ही में हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में गदर 2 की सक्सेस पर बात करते हुए कहा- 'मैंने सच में बहुत खुश हूं,जब हमने गदर का दूसरा पार्ट बनाया तो कभी नहीं सोचा था कि ऑडियंस से इतना प्यार मिलेगा. गदर के बाद पूरी दो पीढ़ियां गुजर गई हैं लेकिन आज भी लोग उतने एक्साइटेड हैं, जितना पहली बार थे.' सनी देओल ने साथ ही कहा- 'मैं हैरान हूं और खुश भी हूं, इंडस्ट्री को बनाए रखने के लिए हमें कुछ हिट फिल्मों की जरुरत है.'

100 करोड़ी क्लब में शामिल होने से एक कदम दूर!

गदर 2 पहले दिन 40 करोड़ की धाकड़ ओपनिंग करने के बाद से लगातार सुर्खियों का हिस्सा बनी हुई है. रिपोर्ट्स के अनुसार, पहले दिन के बाद दूसरे दिन यानी शनिवार को फिल्म ने 43 करोड़ की रिकॉर्ड तोड़ कमाई करने के बाद गदर 2 अब बस 100 करोड़ी क्लब में शामिल होने बस एक कदम दूर है. उम्मीद लगाई जा रही है कि रविवार का कलेक्शन गदर 2 को 100 करोड़ के पार ले जाएगा. बता दें, अनिल शर्मा निर्देशित गदर 2 में सनी देओल, अमीषा पटेल के साथ उत्कर्ष शर्मा, सिमरत कौर और मनीष वाधवा लीड रोल में नजर आए हैं.

Read More
{}{}