trendingNow11731121
Hindi News >>सिनेमा
Advertisement

जब इस शादीशुदा क्रिकेटर से जुड़ा Nagma का नाम, एक्ट्रेस ने कह दी थी ऐसी बात!

Nagma Saurav Ganguly Affair:  2000 के दशक में नगमा और सौरभ गांगुली के अफेयर के चर्चे जोरों पर थे जबकि गांगुली पहले से ही शादीशुदा थे. साल 1997 में गांगुली ने परिवार के खिलाफ जाकर अपनी बचपन की दोस्त डोना से शादी की थी.

जब इस शादीशुदा क्रिकेटर से जुड़ा Nagma का नाम, एक्ट्रेस ने कह दी थी ऐसी बात!
Stop
Zee News Desk|Updated: Jun 10, 2023, 06:06 AM IST

Nagma Personal Life: पॉलिटिशियन और एक्ट्रेस नगमा (Nagma) फिल्मों के साथ ही पर्सनल लाइफ के लिए भी चर्चाओं में रहीं थीं. नगमा का जन्म 1974 में हुआ था और उनका पूरा नाम नंदिता अरविंद मोरारजी है. साल 1990 में सलमान खान (Salman Khan) के अपोजिट फिल्म ‘बागी’ से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली नगमा के अफेयर के चर्चे लीजेंड्री  क्रिकेटर सौरभ गांगुली (Sourav Ganguly) के साथ थे. 2000 के दशक में नगमा और सौरभ गांगुली के अफेयर के चर्चे जोरों पर थे जबकि गांगुली पहले से ही शादीशुदा थे. साल 1997 में गांगुली ने परिवार के खिलाफ जाकर अपनी बचपन की दोस्त डोना से शादी की थी.

कैसे हुई सौरव गांगुली और नगमा की मुलाकात?

नगमा और सौरव गांगुली  1999 के  वर्ल्ड कप के दौरान मिले थे. वहीं, कई मीडिया रिपोर्ट्स में ऐसा भी दावा किया जाता है कि चेन्नई से कुछ दूर एक मंदिर में इन्हें साथ देखा गया था. इस घटना के बाद मीडिया में दोनों के रिश्ते की खूब चर्चा हुई थी. हालांकि, गांगुली और नगमा दोनों ने ही अपने रिश्ते को लेकर चुप्पी साधे रखी थी. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो इस कथित अफेयर का असर गांगुली की शादीशुदा लाइफ के साथ ही उनके करियर पर भी पड़ने लगा था. कहते हैं जब गांगुली की वाइफ डोना को उनके 'अफेयर' के बारे में पता चला, तो वह गांगुली को तलाक तक देना चाहती थीं. 

2003 में सामने आई ब्रेकअप की खबर 

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, साल 2003 में नगमा और सौरभ गांगुली के ब्रेकअप की खबरें सामने आने लगीं थीं. एक इंटरव्यू में एक्ट्रेस नगमा ने अप्रत्यक्ष रूप से इसका संकेत देते हुए कहा था, ‘जब बात बहुत बढ़ जाती है, तब एक दूसरे के हितों का टकराव होने लगता है, ऐसे में आपको धीरे-धीरे ही सही लेकिन सामने वाले की लाइफ में खुशियां वापस लानी होतीं हैं, खासकर वो खुशियां जो आपकी वजह से छिन गई थीं और ऐसा करने का सबसे अच्छा तरीका है आप लाइफ में आगे बढ़ जाओ’.

Read More
{}{}