trendingNow11659906
Hindi News >>सिनेमा
Advertisement

जब Amitabh Bachchan के साथ होने वाली थी अनहोनी, इस एक्ट्रेस को हो गया था आभास

Amitabh Bachchan Smita Patil Bonding: कहते हैं कि स्मिता पाटिल ने लगभग आधी रात को बिग बी को कॉल किया था और उनके हाल-चाल पूछे थे. खुद अमिताभ ने स्मिता को इस बात के लिए आश्वस्त किया था कि वो एकदम ठीक हैं.

जब Amitabh Bachchan के साथ होने वाली थी अनहोनी, इस एक्ट्रेस को हो गया था आभास
Stop
Preeti Pal|Updated: Apr 20, 2023, 08:18 AM IST

Amitabh Bachchan Coolie Incident: बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) की लाइफ में एक वक्त ऐसा भी आया था जब वे मौत के मुंह में जाते-जाते बचे थे. 1983 में रिलीज हुई फिल्म ‘कुली’ की शूटिंग के दौरान अमिताभ बच्चन के साथ एक हादसा हुआ था जिसमें उनके पेट में गंभीर चोट लगी थी. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार,  बिग बी की छोटी आंत इस हादसे से फट गई थी और एक्टर को लगभग 2 महीने तक मुंबई के एक प्राइवेट अस्पताल में भर्ती रहना पड़ा था. बहरहाल, हम आपको बताएंगे कि अमिताभ को वो चोट कैसे लगी थी और स्मिता पाटिल को कैसे पहले ही इस बात का अहसास हो गया था. 

फाइट सीन के दौरान लगी थी चोट 

फिल्म ‘कुली’ में एक्टर पुनीत इस्सर और अमिताभ बच्चन के बीच एक फाइट सीन फिल्माया जा रहा था. इस फाइट सीन के दौरान गलती से पुनीत का मुक्का अमिताभ बच्चन के पेट पर जा लगा था. इसका नतीजा ये निकला कि अमिताभ गंभीर रूप से घायल हो गए और उन्हें आनन-फानन अस्पताल ले जाना पड़ा था जहां उनके कई ऑपरेशन हुए थे.वहीं, अमिताभ को लगी चोट के बाद पुनीत इस्सर का करियर भी प्रभावित हो गया था क्योंकि इंडस्ट्री के ही कई लोग उन्हें अमिताभ की इस हालत के लिए जिम्मेदार मानने लगे थे. इस वजह से पुनीत को फिल्मों में भी काम देने में भी लोग बचते थे. 

स्मिता पाटिल को हो गया था आभास 

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो जब अमिताभ के साथ ये हादसा हुआ उससे एक रात पहले ही स्मिता को इस बात का आभास हो गया था. कहते हैं कि स्मिता पाटिल ने लगभग आधी रात को बिग बी को कॉल किया था और उनके हाल-चाल पूछे थे. खुद अमिताभ ने स्मिता को इस बात के लिए आश्वस्त किया था कि वो एकदम ठीक हैं. हालांकि, इस बातचीत के ठीक एक दिन बाद ही अमिताभ बच्चन के साथ ऐसा हादसा हो गया था.

 

Read More
{}{}