trendingNow11561283
Hindi News >>सिनेमा
Advertisement

कभी सुंदरता में ऐश्वर्या को टक्कर देती थी 'सिर्फ तुम' की एक्ट्रेस, आखिर 17 साल पहले कहां हो गई गुम?

Priya Gill Then and Now: फिल्म 'जोश' के बाद प्रिया का करियर उतना परवान नहीं चढ़ पाया जितनी की उम्मीद की जा रही थी लेकिन खूबसूरती में उनकी तुलना ऐश्वर्या राय से की जाने लगी थी. उनकी अंतिम बॉलीवुड फिल्म रेड थी जो कि 2002 में रिलीज हुई थी. 

कभी सुंदरता में ऐश्वर्या को टक्कर देती थी 'सिर्फ तुम' की एक्ट्रेस, आखिर 17 साल पहले कहां हो गई गुम?
Stop
Preeti Pal|Updated: Feb 07, 2023, 09:52 AM IST

Sirf Tum Actress Priya Gill Facts: बॉलीवुड में 90 और 2000 के दशक में कई अभिनेत्रियां आईं. कुछ सफल रहीं तो कुछ गुमनाम रह गईं. कुछ एक्ट्रेसेस ऐसी भी रहीं जो कि अपनी शुरुआती फिल्मों में सफल रहीं लेकिन फिर अचानक कहां खो गईं, किसी को पाता नहीं चला. ऐसी ही एक एक्ट्रेस हैं प्रिया गिल जिन्होंने गिनी-चुनी फिल्मों में काम किया, कुछ प्रसिद्धि भी पाई लेकिन फिर अचानक इन्होंने फिल्मी दुनिया को अलविदा कह दिया और ये लाइमलाइट से दूर होकर अपनी जिंदगी में खुश हैं. प्रिया के करियर की बात करें तो इन्होंने एबीसीएल की फिल्म तेरे मेरे सपने (1996) से डेब्यू किया था. इस फिल्म में अरशद वारसी अरु चंद्रचूर सिंह भी नजर आये थे.

सिर्फ तुम से मिली पहचान

फिल्म तो फ्लॉप रही लेकिन फिर प्रिया सिर्फ तुम में नजर आयीं. इस फिल्म में उनकी जोड़ी संजय कपूर के साथ जमी. फिल्म अपने गानों और लव स्टोरी के चलते हिट साबित हुई. इसके बाद प्रिया को कुछ अच्छी फिल्में मिल गईं जिनमें से एक साल 2000 में आई फिल्म जोश भी थी. इस फिल्म में प्रिया शाहरुख खान के अपोजिट नजर आयीं. फिल्म के एक सीन में प्रिया को शाहरुख को जोरदार थप्पड़ मारना था लेकिन इतने बड़े सुपरस्टार को प्रिया थप्पड़ मारने से हिचकिचा रही थीं लेकिन शाहरुख ने उन्हें समझाया और फिर प्रिया इस सीन को करने में कामयाब हुईं. हालांकि जोश के बाद प्रिया का करियर उतना परवान नहीं चढ़ पाया जितनी की उम्मीद की जा रही थी लेकिन खूबसूरती में उनकी तुलना ऐश्वर्या राय से की जाने लगी थी. 

2006 में छोड़ दी फिल्म इंडस्ट्री

उनकी अंतिम बॉलीवुड फिल्म रेड थी जो कि 2002 में रिलीज हुई थी. बॉलीवुड में काम मिलते देख प्रिया ने मलयालम, तमिल, तेलुगु और पंजाबी फिल्मों में काम किया और फिर 2006 आते-आते फिल्मों को अलविदा कह दिया. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, प्रिया ने शादी कर अपना घर बसा लिया और अब वह डेनमार्क में रहती हैं और अपनी शादीशुदा जिंदगी में खुश हैं. उन्हें बॉलीवुड से दूर हुए 17 साल हो चुके हैं. 

Read More
{}{}