trendingNow11871676
Hindi News >>सिनेमा
Advertisement

Shehnaaz Gill: बदल गई हैं शहनाज गिल, शॉर्ट ड्रेस में एक्ट्रेस का वीडियो देखकर फैन्स का फूटा गुस्सा

Shehnaaz Gill Video: फैन्स अपने सितारों को बदलते देखना नहीं चाहते. शहनाज गिल को लोग उनकी सादगी और सहजता के लिए चाहते रहे हैं. परंतु एक ताजा वीडियो में उनका रूप देखकर लोग हैरान हैं.  

Shehnaaz Gill: बदल गई हैं शहनाज गिल, शॉर्ट ड्रेस में एक्ट्रेस का वीडियो देखकर फैन्स का फूटा गुस्सा
Stop
Ravi Buley|Updated: Sep 14, 2023, 07:46 PM IST

Shehnaaz Gill Next Film: सलमान खान की फिल्म किसी का भाई किसी की जान से बॉलीवुड में कदम रखने वाली शेहनाज गिल, अब भूमि पेडनेकर के साथ मल्टी-स्टारर फिल्म थैंक यू फॉर कमिंग (Thank You For Coming) की रिलीज के लिए तैयार हैं. बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) से प्रसिद्धि पाने वाली शहनाज रातोंरात सनसनी बन गई थीं. उनकी सोशल मीडिया (Social Media) पर और बाहर बहुत बड़ी फैन फॉलोइंग है. वह अक्सर सोशल मीडिया पर ट्रेंड करती हैं. लेकिन उनका एक ताजा वीडियो (Shehnaaz Gill Video) इन दिनों फैन्स के निशाने पर है और कई लोग उनकी आलोचना कर रहे हैं. फिल्म थैंक यू फॉर कमिंग के एक कार्यक्रम से जुड़े इस वीडियो की वजह से शहनाज ट्रोल हो रही हैं.

फिल्म की पार्टी
इस आने वाली फिल्म में शहनाज, भूमि पेडनेकर (Bhumi Pednekar) के साथ कुशा कपिला (Kusha Kapila) और डॉली सिंह (Dolly Singh) के साथ दिखाई देंगी. हाल ही में फिल्म के एक इवेंट में भूमि पेडनेकर और कुशा कपिला के साथ शहनाज गिल काले रंग की पोशाक में बेहद हॉट (Shehnaaz Gill Hot) नजर आईं. वेब पर जो वीडियो सामने आया है, उसमें तीनों कार्यक्रम में खूब मस्ती करती नजर आ रही हैं. लेकिन जिस चीज ने नेटिजन्स का ध्यान खींचा, वह शहनाज की ड्रेस है. इस हॉट मगर कसी हुई काली ड्रेस में शहनाज शैंपेन से चीयर्स कर रही हैं. शहनाज का यह नया अवतार उनके फैन्स तथा कई लोगों को पसंद नहीं आया है. शहनाज को ट्रोल करते हुए कई लोगों ने कहा कि वह अब पूरी तरह से बदल गई हैं. वास्तव में शहनाज की लोकप्रियता उनकी सहजता और सादगी के लिए थी. परंतु इस वीडियो में वह वैसी नहीं लग रही हैं.

पब्लिक के कमेंट
वीडियो पर कमेंट करते हुए एक यूजर ने लिखा कि शहनाज असहज और अजीब लग रही हैं. ऐसी चीजों के साथ वह स्वाभाविक नहीं दिखती हैं. वहीं दूसरे ने यूजर कहा कि वह वीडियो में ओवरएक्टिंग कर रही हैं. एक फैन ने यह भी लिखा कि सिद्धार्थ के चले जाने के बाद कोई लड़की ऐसे सेलिब्रेट कैसे कर सकती है. उसने लिखाः नकली लगा. लोग इस वीडियो पर अलग-अलग कमेंट कर रहे हैं. जिनमें यही बात झलकती है कि शहजान बदल गई हैं और फेमस होने के बाद उनका अंदाज भी बदल गया है.

Read More
{}{}