trendingNow11547010
Hindi News >>सिनेमा
Advertisement

Shehnaaz Gill: शहनाज गिल के पास है लक्जरी कारों की बारात, फिल्म में साइन करते हुए सलमान ने कही थी ये बात...

Shehnaaz Gill Birth Day: शहनाज गिल ने हाल के वर्षों में तेजी से बॉलीवुड के दर्शकों के बीच पहचान बनाई है. वह सलमान खान की फेवरेट हैं और किसी का भाई किसी की जान से हिंदी फिल्मों में डेब्यू कर रही हैं. मुंबई मे रह रहीं शहनाज गिल को महंगी कारों का शौक है और वह करोड़ों की संपत्ति की मालकिन हैं.  

Shehnaaz Gill: शहनाज गिल के पास है लक्जरी कारों की बारात, फिल्म में साइन करते हुए सलमान ने कही थी ये बात...
Stop
Ravi Buley|Updated: Jan 27, 2023, 09:21 PM IST

Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan: बिग बॉस के 13वें सीजन ने पंजाबी एक्ट्रेस शहनाज गिल के करियर का रुख बदल दिया और आज वह बॉलीवुड में सलमान खान के साथ डेब्यू करने जा रही हैं. शो के दौरान ही सबको समझ आ गया था कि सलमान खान किस तरह से शहजान को लेकर भावुक होते हैं. यही वजह है कि जब सलमान ने अपनी होम प्रोडक्शन फिल्म किसी का भाई किसी की जान फाइनल की, तो शहनाज को उसमें अपनी बहन का रोल दिया. फिल्म का प्रमोशन शुरू हो चुका है और शहनाज आज अपना 29वां जन्मदिन मना रही हैं. आपको यह जानकर आश्चर्य होगा कि सलमान ने शहनाज को किसी का भाई किसी की जान के लिए साइन करते हुए क्या कहा था.

फीस पर हुई ये बात
मीडिया में अटकलें लग रही हैं कि शहजान गिल को सलमान के अपोजिट फिल्म करते हुए कितनी फीस मिली है. लेकिन किसी को सही खबर नहीं है. शायद शहनाज और सलमान के अलावा कोई नहीं जानता कि फिल्म में इस एक्ट्रेस ने क्या फीस ली है. असल में, जब सलमान ने शहनाज को फिल्म के लिए चुना था तो कहा था कि तुम जो चाहे वह अपनी फीस बता देना, वह मिल जाएगी. इन दिनों मुंबई के अंधेरी में रहने वाली शहनाज इससे पहले चार पंजाबी फिल्में कर चुकी हैं. ये हैः सत श्री अकाल इंग्लैंड, काला शा काला, डाका और हौसला रख. शहनाज को महंगी कारों का बहुत शौक है.

ये है नेटवर्थ
शहनाज के पास मुंबई में अपने घर के साथ में पांच महंगी कारों का काफिला है. ये गाड़ियां हैं रेंज रोवर इवोक, ऑडी ए4, जैगुआर एक्सजे, मर्सडीस बैंज एस-क्लास और ऑडी क्यू3. इनमें से एक-एक कार की कीमत 50 लाख से दो करोड़ रुपये तक है. शहनाज की कमाई का मुख्य जरिया उनके सोशल मीडिया एंडोर्समेंट हैं. हरेक पोस्ट का वह आठ से दस लाख रुपये लेती हैं. उनकी महीने की कमाई करीब 25 लाख रुपये और सालाना कमाई करीब तीन करोड़ रुपये बताई जाती है. फिल्मों के अलावा वह म्यूजिक वीडियो और रीयलिटी शो से कमाती हैं. इनके अलावा पब्लिक ईवेंट के लिए भी उनकी अच्छी खासी फीस है. मीडिया रिपोर्टों की मानें तो 29 साल की शहनाज करीब 30 करोड़ रुपये की संपत्ति (Shehnaaz Gill Net Worth) की मालकिन हैं. माना जा रहा है कि किसी का भाई किसी की जान के बाद बॉलीवुड में उनका करियर रफ्तार पकड़ेगा. फिल्म इस साल ईद पर 21 अप्रैल को रिलीज होगी.

भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

 

 

Read More
{}{}