trendingNow11556839
Hindi News >>सिनेमा
Advertisement

Top Ki Flop: इस फिल्म में करीना के सामने आया था शाहिद का सच, हुआ बहुत ड्रामा और फिर मचा हंगामा

Shahid Kapoor Film: शाहिद कपूर और करीना कपूर का रोमांस लंबा नहीं चला, लेकिन उसने सुर्खियां खूब बटोरी. जब वी मैट जैसी फिल्म ने भी इस कहानी में लोगों की दिलचस्पी को हवा दी. लेकिन उनके रोमांस और ब्रेक-अप के बीच एक फिल्म फंस गई, मिलेंगे मिलेंगे. मुश्किलों के बाद फिल्म जैसी आई, वैसी ही चली गई.  

Top Ki Flop: इस फिल्म में करीना के सामने आया था शाहिद का सच, हुआ बहुत ड्रामा और फिर मचा हंगामा
Stop
Ravi Buley|Updated: Feb 03, 2023, 05:44 PM IST

Kareena Kapoor Film: मिलेंगे मिलेंगे करीना कपूर और शाहिद कपूर की वह फिल्म थी जो जैसे तैसे पूरी हुई और जैसे तैसे ही रिलीज हो पाई. कारण था करीना-शाहिद का फिल्म पूरी होने से पहले हुआ ब्रेकअप. फिल्म की शूटिंग 2004 में शुरू हुई थी, लेकिन 2007 में करीना और शाहिद का ब्रेकअप होने के कारण यह बीच में अटक गई. दोनों के बीच तनातनी के कारण फिल्म की शूटिंग से लेकर डबिंग तक मुश्किल में पड़ती रही. 2010 में फिल्म को रिलीज किया गया. शाहिद-करीना के साथ सतीश शाह, आरती छाबड़िया तथा डेलनाज पॉल की फिल्म में मुख्य भूमिकाएं थी. सतीश कौशिक ने फिल्म डायरेक्ट की. बोनी कपूर प्रोड्यूसर थे.

कहानी में सच-झूठ
फिल्म की कहानी यह थी कि प्रिया (करीना कपूर) ऐसे लड़के से शादी करना चाहती है जो सिगरेट और शराब नहीं पीता हो, झूठ नहीं बोलता हो. उसकी मुलाकात इम्मी (शाहिद कपूर) नाम के ऐसे लड़के से होती है, जिसमें ये तमाम बुराइयां हैं. इम्मी के हाथ प्रिया की डायरी लगती है और वह प्रिया के सामने वैसा ही लड़का बनने का दिखावा करता है, जैसा प्रिया चाहती है. धीरे-धीरे इम्मी सचमुच प्रिया से प्यार करने लगता है लेकिन उसका सच प्रिया के सामने आ जाता है. फिर कहानी में मोड़ आता है और बहुत सारे ड्रामे के बाद दोनों एक दूसरे के हो जाते हैं.

पर्सनल और प्रोफेशनल बातें
करीना कपूर और शाहिद कपूर के अफेयर और ब्रेकअप की सुर्खियों के चलते फिल्म को अच्छी ओपनिंग मिली थी. इन चर्चाओं ने दर्शकों को सिनेमाघर तक तो पहुंचाया लेकिन एक ही हफ्ते में समझ आ गया कि फिल्म फ्लॉप है. स्क्रिप्ट में झोल थे. कहानी घिसी-पिटी थी. करीना-शाहिद की जोड़ी में लोगों को चार्म नहीं दिखा. दिखता भी कैसे दोनों ने मजबूरन फिल्म पूरी की. फिल्म उन्होंने तब साइन की थी जब लव बर्ड्स कहलाते थे. लेकिन शूटिंग के दौरान ब्रेकअप से फिल्म को अच्छा खासा नुकसान हुआ. कुछ लोगों को तो लग रहा था कि फिल्म पूरी होगी ही नहीं. डबिंग के दौरान प्रोड्यूसर को करीना की काफी मान-मनौवल करना पड़ी. करीना, शाहिद के साथ डबिंग के लिए तैयार नहीं थीं. लेकिन बाद में दोनों ही पर्सनल प्रॉब्लम्स को अलग रख कर प्रोफेशनल हुए और फिल्म पूरी की.

भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

 

Read More
{}{}