trendingNow11864872
Hindi News >>सिनेमा
Advertisement

Bollywood Actor: इस एक्टर ने की दुबई में नौकरी; 24 में बना दूल्हा, आज दे रहा शाहरुख को टक्कर

Jawan Actor: हर सितारे के करियर का अपना संघर्ष होता है. जरूरी नहीं कि वह स्ट्रगल फिल्मों में ही हो. इन दिनों फिल्म जवान में शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) के अपोजिट विलेन के रूप में दर्शकों का ध्यान खींच रहे विजय सेतुपति की कहानी कुछ ऐसी ही है. जानिए उनके बारे में कुछ रोचक बातें...  

Bollywood Actor: इस एक्टर ने की दुबई में नौकरी; 24 में बना दूल्हा, आज दे रहा शाहरुख को टक्कर
Stop
Ravi Buley|Updated: Sep 10, 2023, 07:23 PM IST

Jawan Villain: शाहरुख खान ने अपनी जवान (Jawan) में बॉलीवुड एक्टरों पर भरोसा करने के बजाय इस बार साउथ के सितारों (South Film Actors) पर विश्वास किया. इसीलिए मलयालम एक्ट्रेस नयनतारा (Nayanthara) को अपनी हीरोइन बनाया और खलनायकी की बागडोर सौंपी विजय सेतुपति को. फिल्म में विजय सेतुपति ने अपने अंदाज से दर्शकों को प्रभावित किया है. पिछले साल आई ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) स्टारर विक्रम वेधा (Vikram Vedha) मूल तमिल में विजय सेतुपति के साथ बनी थी. साउथ में उनका जबर्दस्त क्रेज है. जानिए उनके बारे में कुछ दिलचस्प जानकारियां.

दुबई में अकाउंटेंटः एक्टिंग करियर शुरू करने से पहले विजय सेतुपति अकाउंटेंट भी रहे. साल 2000 में उन्होंने मुंबई (Mumbai) में कुछ नौकरियां की और फिर अकाउंटेंट के रूप में दुबई (Dubai) चले गए. जहां उन्हें 12 हजार रुपये मिलते थे. जो भारत में मिल रही सैलरी से चार गुना ज्यादा थे.

प्रेम कहानीः जेसी सेतुपति विजय की पत्नी हैं. जब विजय दुबई में थे, तब जेसी भी वहीं थीं. दोनों ऑनलाइन चैटिंग (Online Chatting) के जरिए करीबी दोस्त बने. एक मीडिया इंटरव्यू (Media Interview) में सेतुपति ने बताया कि वह मेरे एक दोस्त की कलीग थीं. हम ऑनलाइन चैट करते थे. नवंबर 2003 में जब दोनों की शादी हुई तब विजय सेतुपति मात्र 24 साल के थे. विजय और जेसी का एक बेटा, सूर्या और एक बेटी, श्रीजा हैं.

नेशनल फिल्म अवार्डः फिल्म सुपर डीलक्स (Super Delux) बेहतरीन एक्टिंग के लिए विजय सेतुपति को सर्वश्रेष्ठ सहायक अभिनेता का राष्ट्रीय पुरस्कार (National Film Award) मिला था. निर्देशक त्यागराजन कुमारराज की इस फिल्म में विजय ने एक ट्रांसजेंडर (Transgender) का रोल निभाया था.

डाइटिंग नहीः एक्टर जहां खुद को फिट रखने के लिए अक्सर डाइटिंग करते हैं, वहीं विजय इसमें भरोसा नहीं रखते.
वह कहते हैं कि मुझे स्वादिष्ट भोजन से प्यार है. वह कभी डाइटिंग नहीं करते. वह कहते हैं कि मुझे लगता है, अगर मैं स्वादिष्ट खाना नहीं खाऊंगा, तो मेरा जीवन स्वादिष्ट नहीं होगा. इसलिए मैं अपने भोजन पर पूरा ध्यान देता हूं.

जवान की फीसः विजय सेतुपति से पहले जवान में विलेन का रोल बाहुबली स्टार राणा डग्गुबाती को ऑफर किया गया था. परंतु फिर इसमें विजय की एंट्री हुई. बताया जाता है कि इस फिल्म में विलेन का रोल निभाने के लिए उन्हें 21 करोड़ (Jawan Fees) रुपये मिले.

Read More
{}{}