trendingNow11587676
Hindi News >>सिनेमा
Advertisement

Shah Rukh Khan Actress: शाहरुख की हीरोइन के सामने आई मजबूरी, इस फिल्म के बाद एक्टिंग से बना लेंगी दूरी

South Actress In Bollywood: शाहरुख खान पठान में दीपिका पादुकोण के बाद अब साउथ की एक्ट्रेस नयनतारा के हीरो बने हैं. फिल्म है, जवान. फिल्म में शाहरुख के साथ ज्यादातर साउथ के ही कलाकार हैं. इस बीच खबर है कि सुपरस्टार कहलाने वाली नयनतारा जवान के बाद पारिवारिक वजहों से एक्टिंग से ब्रेक ले सकती हैं.  

Shah Rukh Khan Actress: शाहरुख की हीरोइन के सामने आई मजबूरी, इस फिल्म के बाद एक्टिंग से बना लेंगी दूरी
Stop
Ravi Buley|Updated: Feb 26, 2023, 07:13 PM IST

Film Jawan: साउथ की लोकप्रिय अभिनेत्री नयनतारा एक्टिंग को अलविदा कहने जा रही हैं. यह खबर इन दिनों सुर्खियों में हैं और इसने उनके फैन्स को दुखी कर रखा है. तमिल, तेलुगु और मलयालम फिल्मों में खूब दिखने वाली नयनतारा को साउथ में सुपरस्टार कहा जाता है और अब वह बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही हैं. नयनतारा शाहरुख खान की अगली फिल्म जवान में इस सितारे के साथ दिखाई देंगी. फिल्म में शाहरुख का डबल रोल है. नयनतारा के साउथ में करोड़ों प्रशंसक हैं और वह भारत की सबसे महंगी अभिनेत्रियों में से एक है. उनके प्रशंसक उन्हें शाहरुख खान के अपोजिट देखने के लिए बेकरार हैं. नयनतारा ने अपने फैन्स की इच्छा तो पूरी कर दी है लेकिन उनके एक्टिंग से ब्रेक लेने की चर्चाओं ने प्रशंसकों को निराश कर दिया है.

सरोगेसी पेरेंट्स
बीते हफ्ते आई कई रिपोर्टों के अनुसार, नयनतारा अपने जुड़वां बच्चों पर ध्यान केंद्रित करने के लिए अभिनय छोड़ने की योजना बना रही हैं. यह भी खबर है कि वह फिल्मों से पूरी तरह दूर नहीं जाएंगी. सिर्फ फिल्मों में एक्टिंग नहीं करेंगी. इस ब्रेक के दौरान वह अपने पति का साथ देती रहेंगी और उनके प्रोडक्शन हाउस के प्रोजेक्ट्स में मदद करेंगी. 38 साल की हो चुकीं नयनतारा ने पिछले साल फिल्म निर्माता-निर्देशक विग्नेश शिवन से शादी की थी. सरोगेसी से उनके जुड़वां बेटे हुए. हालांकि इस पर यह कंट्रोवर्सी हुई कि नयनतारा और विग्नेश ने देश में सरोगेसी के कानून का पालन किया है या नहीं. मगर बाद में उन्हें क्लीन चिट दे दी गई.

डर रहे हैं फैन्स
वैसे नयनतारा के पास वर्तमान में कई फिल्में होने की खबरें हैं और यह स्पष्ट नहीं है कि वह इन सभी को पूरा करने से पहले या पूरा करने के बाद ब्रेक पर जाएंगी. नयनतारा और उनके पति के प्रोडक्शन हाउस का नाम राउडी पिक्चर्स है. भले ही नयनतारा ने आधिकारिक तौर पर ब्रेक लेने की पुष्टि नहीं की है कि परंतु फैन्स को डराने वाली चर्चा यह भी है कि वह हमेशा के लिए इंडस्ट्री छोड़ सकती हैं. नयनतारा को आखिरी बार चिरंजीवी के साथ देखा फिल्म गॉडफादर में देखा गया था. इस समय जवान के साथ वह सुपरस्टार 75, पट्टू और एके 62 जैसी फिल्में भी कर रही हैं.

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे

 

Read More
{}{}