trendingNow11482088
Hindi News >>सिनेमा
Advertisement

Mouni Roy का ये हॉट लुक देखकर उड़ गए लोगों के होश, खूबसूरती की पार की सारी हदें!

Mouni Roy In Saree: मौनी रॉय का एक लुक सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. एक्ट्रेस को देखकर लोग उनकी अदाओं के कायल हो रहे हैं...

Mouni Roy का ये हॉट लुक देखकर उड़ गए लोगों के होश, खूबसूरती की पार की सारी हदें!
Stop
Zee News Desk|Updated: Dec 12, 2022, 10:05 AM IST

Mouni Roy Hot Looks: मौनी रॉय(Mouni Roy) बॉलीवुड इंडस्ट्री की जानी-मानी एक्ट्रेसे हैं. इन्होंने कई बड़ी फिल्में में काम किया है. ये सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अधिकतर नए-नए लुक्स में फोटोज शेयर करती रहती हैं. फिल्म प्रोड्यूसर गुनीत मोंगा(Guneet Monga) और सनी कपूर(Sunny Kapoor) इस साल 12 दिसंबर को शादी करने वाले हैं, जिसके लिए इस कपल ने एक प्री वेडिंग पार्टी रखी थी. पार्टी में बॉलीवुड के कई बड़े सितारों ने शिरकत की थी. मौनी रॉय भी पार्टी में गई थीं. एक्ट्रेस उस दिन बेहद ही खूबसूरत लग रही थीं. उनका वो लुक सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. तो आइए डिटेल में मौनी रॉय के लुक के बारे में जानते हैं.
 
मौनी ने पहनी थी ट्रांस्पेरेंट साड़ी
मौनी ने ट्रांसपेरेंट क्रीम साड़ी पहनी थीं जिसमें वो बहुत ही खूबसूरत लग रही थीं. साड़ी के साथ उन्होंने हैवी क्रीम ब्लाउज को पेयर किया था. मेकअप की बात करें तो मौनी ने अपनी आंखों को काजल और आइलाइनर से सजाया था. एक्ट्रेस ने लिप्स पर नयूड रखना था. मौनी के बाल खुले हुए थे और एक्ट्रेस ने लुक को पूरा करने के लिए साइड में एक स्लिंग बैग टांगा  था. उनकी हॉटनेस देखकर लोग उनकी जमकर तारीफ कर रहे हैं.

जनवरी, 2022 में मौनी ने की थी शादी

प्री वेडिंग पार्टी मुंबई में थी. वहां पर मौनी रॉय के साथ-साथ करण जौहर, नेहा धूपिया, विद्या बालन, सान्या मल्होत्रा, सोनाली बेंद्रे, ताहिरा कश्यप, कोंकणा सेन शर्मा और युविका चौधरी भी मौजूद थे. मौनी रॉय ने अपने करियर की शुरुआत क्योंकि सास भी कभी बहू थी(Kyuki Saas Bhi Kabhi Bahu Thi) से की थी. जनवरी, 2022 में मौनी ने बिजनेस मैन सुरज नामदार से शादी कर ली थी.

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi, अब किसी और की जरूरत नहीं

Read More
{}{}