Hindi News >>सिनेमा
Advertisement

जब Sanjay Dutt के हाथों पिटते-पिटते बचे थे ऋषि कपूर, जानिए किस गलतफहमी के चलते हुआ था ऐसा?

Sanjay Dutt Rishi Kapoor Controversy: ऐसा क्या हुआ था कि संजय दत्त को इतना गुस्सा आ गया था कि वे ऋषि कपूर को पीटने के लिए निकल पड़े थे. चलिए जानते हैं...

जब Sanjay Dutt के हाथों पिटते-पिटते बचे थे ऋषि कपूर, जानिए किस गलतफहमी के चलते हुआ था ऐसा?
Stop
Zee News Desk|Updated: Oct 05, 2023, 05:32 AM IST

Sanjay Dutt Rishi Kapoor Fight: फिल्म 'बॉबी' से बतौर लीड एक्टर बॉलीवुड में डेब्यू करने वाले ऋषि कपूर (Rishi kapoor) की लाइफ से जुड़ा एक चर्चित किस्सा आज हम आपको सुनाने वाले हैं. किस्सा कुछ यूं है कि एक गलतफहमी के चलते ऋषि कपूर की पिटाई होने वाली थी और यह कारनामा कोई और नहीं बल्कि संजय दत्त (Sanjay Dutt) करने वाले थे. ऐसा क्या हुआ था कि संजय दत्त को इतना गुस्सा आ गया था कि वे ऋषि कपूर को पीटने के लिए निकल पड़े थे यही आज हम आपको बताने वाले हैं. 

संजय दत्त को हो गया था ऋषि कपूर पर शक 

असल में ये पूरी कहानी साल 1980 की बताई जाती है. इस साल ऋषि कपूर और टीना  मुनीम की फिल्म 'कर्ज' रिलीज हुई थी और यह फिल्म अपने समय की सुपरहिट फिल्मों में से एक थी. फिल्म में ऋषि कपूर और टीना की जोड़ी भी दर्शकों को खूब पसंद आई थी. वहीं, ऐसी अफवाह भी फैली की ऋषि और टीना का अफेयर चल रहा है. कहते हैं कि ठीक इसी समय टीना मुनीम और संजय दत्त भी रिलेशन में थे. ऐसे में संजय दत्त तक जब यह अफवाह पहुंची तो उन्होंने इसे सच मान लिया. 

ऋषि कपूर को पीटने निकल पड़े संजय दत्त 

खबरों की मानें तो संजय दत्त को इस बात का इतना बुरा लगा कि एक दिन वे शराब के नशे में धुत्त होकर ऋषि कपूर को पीटने निकल गए. संजय ने अपने साथ गुलशन ग्रोवर को भी ले लिया था. हालांकि, ऋषि कपूर की किस्मत अच्छी थी जो उन्हें रास्ते में नीतू सिंह मिल गईं. नीतू ने संजय से पूरा मामला समझा और उन्हें आश्वस्त किया कि जैसा वो सोच रहे हैं वैसा कुछ नहीं है. ऋषि और टीना के बीच कोई अफेयर नहीं चल रहा है. बताते हैं कि नीतू सिंह की बात मानकर संजय दत्त ने ऋषि कपूर को पीटने का प्लान कैंसिल कर दिया था.

 

{}{}