trendingNow11571901
Hindi News >>सिनेमा
Advertisement

Celebrity Cricket: सलमान, रितेश, सोनू सूद से लेकर साउथ के सितारे खेलेंगे इस क्रिकेट टूर्नामेंट में, आप देख सकते हैं लाइव

Celeb Cricket: बीते बरसों में सेलिब्रिटी क्रिकेट लीग की लोकप्रियता बढ़ी है. इसमें अलग-अलग फिल्म उद्योगों के सितारे अपनी टीमों को लेकर अलग-अलग शहरों में मैच खेलते हैं. आईपीएल की तर्ज पर होने वाले सीसीएल का नया सीजन आ गया है, जिसमें 18 फरवरी से आठ फिल्म उद्योग और उनके सितारे मैदान में रहेंगे.  

Celebrity Cricket: सलमान, रितेश, सोनू सूद से लेकर साउथ के सितारे खेलेंगे इस क्रिकेट टूर्नामेंट में, आप देख सकते हैं लाइव
Stop
Ravi Buley|Updated: Feb 14, 2023, 08:16 PM IST

Bollywood Stars Cricket: पिछले कुछ वर्षों में सेलिब्रिटी क्रिकेट लीग (CCL) देश में लोकप्रिय हुई है. सिनेमा और क्रिकेट का यह मिक्स अपने फैन्स की संख्या लगातार साल-दर-साल बढ़ा रहा है. इसमें भारत के आठ अलग-अलग क्षेत्रों में बनने वाली फिल्मों के सितारे, निर्माता और निर्देशक अपनी-अपनी टीमों के साथ मैदान में उतरते हैं. सीसीएल का नया सीजन इसी महीने 18 तारीख से शुरू हो रहा है. सीजन में 19 मैच अलग-अलग शहरों में खेले जाएंगे. ये शहर हैः रायपुर, बंगलुरू, हैदराबाद, जोधपुर, त्रिवेंद्रम और जयपुर. इस टूर्नामेंट के लीग मुकाबले जहां रायपुर, बंगलुरू, जोधपुर, त्रिवेंद्रम और जयपुर में होंगे, वहीं सेमी फाइनल तथा फाइनल मैच हैदराबाद में होने वाले हैं.

सितारों की बारात
इस साल सलमान खान बॉलीवुड की टीम मुंबई हीरोज के ब्रांड अंबेसडर हैं, जबकि रितेश देशमुख टीम की कप्तानी करेंगे. इसके अलावा चेन्नई राइनोज के कप्तान के रूप में आर्य होंगे. साउथ के स्टार व्यंकटेश तेलुगू वारियर्स के को-ओनर हैं और इस टीम के कप्तान अखिल हैं. मनोज तिवारी की टीम भोजपुरी दबंग है. वही इसके कप्तान भी हैं. केरल की टीम के मालिक मोहन लाल हैं और उनके कप्तान कुंचाको बोपन हैं. बंगाल टाइगर्स के मालिक बोनी कपूर  हैं और जिसुसेन गुप्ता टीम के कप्तान हैं. कर्नाटक बुलडोजर की कमान सुदीप किच्चा के हाथों में जबकि पंजाब दे शेर टीम का नेतृत्व सोनू सूद करते नजर आएंगे. इस क्रिकेट लीग में 120 से अधिक फिल्मी हस्तियों के शामिल होने का अनुमान है.

होगा सीधा प्रसारण
आम तौर पर पिछले सीजनों में बंगलुरू, हैदराबाद और चेन्नई के बड़े स्टेडियमों में मैच हाउस फुल देखे गए हैं. उम्मीद की जा रही है कि इस साल बाकी शहरों में भी स्टेडम दर्शकों से भरे रहेंगे. खास बात यह है कि फिल्मी सेलेब्रिटी वाले इन मैचों का सीधा प्रसारण 7 अलग-अलग जीटीवी नेटवर्क पर किया जाएगा. जी अनमोल सिनेमा सभी 19 सीसीएल खेलों का प्रसारण करेगा. मुंबई हीरोज के मैचों का प्रसारण एंड पिक्चर्स हिंदी पर, पंजाब दे शेर के मैच पीटीसी पंजाबी पर, तेलुगु वॉरियर्स के मैच जी सिनेमालु पर, चेन्नई राइनोस के मैच जी थिराई पर, कर्नाटक बुलडोजर, भोजपुरी दबंग, बंगाल टाइगर्स के मैच जी बांग्ला और केरल स्ट्राइकर्स पर प्रसारित किए जाएंगे.

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे

 

 

Read More
{}{}