trendingNow11578469
Hindi News >>सिनेमा
Advertisement

Salman Khan की फिल्म सनम बेवफा की हीरोइन याद है? 32 साल बाद यहां इस हाल में है!

Actress Navodita Sharma Facts: नवोदिता शर्मा का एक्ट्रेस बनना भी किसी फिल्मी कहानी के जैसा ही था. कहते हैं कि फिल्ममेकर सावन कुमार को अपनी फिल्म के लिए एक फ्रेश चेहरे की तलाश थी. इसलिए लिए उन्होंने अखबार में विज्ञापन दिया था. इसी विज्ञापन को देखकर नवोदिता ऑडिशन देने पहुंचीं.

Salman Khan की फिल्म सनम बेवफा की हीरोइन याद है? 32 साल बाद यहां इस हाल में है!
Stop
Preeti Pal|Updated: Feb 20, 2023, 05:42 AM IST

Sanam Bewafa Actress Navodita Sharma Details: बात आज एक ऐसी एक्ट्रेस की जिसने अपनी पहली ही फिल्म में सलमान खान (Salman Khan) के अपोजिट काम किया था लेकिन बावजूद इसके वे फिल्म इंडस्ट्री में कामयाब नहीं हो सकीं थीं. हम बात कर रहे हैं साल 1991 में रिलीज हुई फिल्म ‘सनम बेवफा’ की लीड एक्ट्रेस नवोदिता शर्मा (Navodita Sharma) की जिन्हें इस फिल्म की रिलीज के बाद ‘चांदनी’ नाम से पहचान मिली थी. यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सुपर हिट थी लेकिन इसकी सफलता का कुछ ख़ास फायदा नवोदिता को नहीं हुआ था. कैसा था नवोदिता का फिल्मी सफर और आज वे कहां हैं इसके बारे में आज हम आपको बताएंगे. 

अखबार में छपा विज्ञापन देख बनीं एक्ट्रेस

नवोदिता शर्मा का एक्ट्रेस बनना भी किसी फिल्मी कहानी के जैसा ही था. कहते हैं कि फिल्ममेकर सावन कुमार को अपनी फिल्म के लिए एक फ्रेश चेहरे की तलाश थी. इसलिए लिए उन्होंने अखबार में विज्ञापन दिया था. इसी विज्ञापन को देखकर नवोदिता ऑडिशन देने पहुंचीं और उन्हें फिल्म सनम बेवफा के लिए चुन लिया गया. फिल्म में एक्ट्रेस के अपोजिट सलमान खान को लीड रोल में लिया गया था.  साल 1991 में रिलीज हुई सनम बेवफा के बाद नवोदिता ने  'हिना', 'उमर 55 की दिल बचपन का', 'जान से प्यारा', '1942: ए लव स्टोरी', 'जय किशन', 'इक्के पे इक्का’,'आजा सनम', 'मि. आजाद' और 'हाहाकार' जैसी फिल्मों में काम किया था. हालांकि, इन्हें सफलता नहीं मिली सकी. 

अब कहां रहती हैं नवोदिता और क्या काम करती हैं ?
ऐसे में सवाल उठता है कि नवोदिता अब कहां हैं और क्या करती हैं. तो आपको बता दें कि एक्ट्रेस ने यूएसए में रहने वाले सतीश शर्मा से शादी कर ली थी जिसके बाद वे फ्लोरिडा शिफ्ट हो गईं थीं. बताते हैं कि फ्लोरिडा में नवोदिता अपना एक डांस स्कूल चलाती हैं.नवोदिता का लुक भी पहले से काफी बदल गया है. 

Read More
{}{}